0

Vivo ने सबको हिलाकर रख दिया, घटा दी अपने इस सुंदर स्मार्टफोन की कीमत

Spread the love

विवो वी 9 चीनी निर्माता से एक अच्छी तरह से मूल्यवान मध्य दूरी का स्मार्टफोन है। विवो ने इस वर्ष अप्रैल में भारत में वी 9 लॉन्च किया और यह एक बड़ी हिट रही है। इसके सुपर पतली बेजल पायदान एक दोहरी कैमरा सेटअप और कीमत के लिए धन्यवाद यह बजट बजट स्मार्टफोन उपयोगकर्ताओं के लिए पसंदीदा रहा है।

विवो भारत में बहुत सारे स्मार्टफोन लॉन्च कर रहा है लेकिन वी 9 पहले के सबसे बड़े लगभग बेज़ेल-कम डिस्प्ले को प्रदर्शित करने वाला पहला था। पहली नज़र में यह आईफोन एक्स की तरह दिखता है। पीठ पर दोहरी कैमरा सेटअप भी आईफोन एक्स के समान है।

विवो वी 9: मूल्य

जब पहली बार भारत में लॉन्च किया गया तो विवो वी 9 की कीमत रु। 22,990। हालांकि कीमत रुपये में गिरावट आई है। 2000 अब और यह अब रुपये के लिए उपलब्ध है। 20,990। आप नई कीमत पर फोन खरीदने के लिए फ्लिपकार्ट और अन्य ऑनलाइन खुदरा विक्रेताओं तक जा सकते हैं।

हमें यकीन नहीं है कि यह एक सीमित समय की पेशकश है या कीमत स्थायी रूप से घटा दी गई है। यह इस तथ्य के कारण भी हो सकता है कि विवो ने हाल ही में इंडोनेशिया में वी 9 का एक अपग्रेड किया गया संस्करण लॉन्च किया था। वी 9 के इस अपग्रेड किए गए संस्करण में स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर और 6 जीबी रैम है। हालांकि, इस फोन पर कैमरा पीछे 13 एमपी + 2 एमपी सेटअप है। और आगे, यह एक 12 एमपी इकाई हो जाता है।

वर्तमान में देश में बिकने वाला विवो वी 9 4 जीबी रैम और स्नैपड्रैगन 626 प्रोसेसर के साथ आता है। इंडोनेशिया में लॉन्च किया गया नया अपग्रेड किया गया संस्करण आईडीआर 4,29 9, 000 की कीमत है जो लगभग रु। 20,600।

इसलिए यह संभव है कि मानक वी 9 पर कीमत काट दिया जाए क्योंकि यह नया संस्करण भारत के लिए अपना रास्ता बना सकता है। अभी तक कुछ भी आधिकारिक नहीं है लेकिन आइए उम्मीद करें कि यह मामला है। स्नैपड्रैगन 660 और 6 जीबी रैम के साथ नया संस्करण रु। देश में 22,909।

कंपनी भारत में स्मार्टफोन की विवो नेक्स श्रृंखला के लॉन्च के दौरान घोषणा कर सकती है। विवो ने 1 9 जुलाई के लिए एक कार्यक्रम निर्धारित किया है जहां हम विवो वी 9 का नया संस्करण भी देख सकते हैं

विवो वी 9: स्पेसिफिकेशन्स ,फीचर्स

जैसा कि शुरुआत में बताया गया है विवो वी 9 एक मध्य श्रेणी का स्मार्टफोन है। यह 2280 × 1080 और 1 9: 9 पहलू अनुपात के संकल्प के साथ एक बड़े 6.3 इंच के आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले के साथ आता है। डिस्प्ले में शीर्ष पर एक पायदान है जो सामने वाले कैमरे ईरफ़ोन और अन्य सेंसर को घेरता है। अद्भुत कैमरे के लिए सामने वाले कैमरे में 24 एमपी का संकल्प है।

आंतरिक रूप से फोन ओक्टा कोर स्नैपड्रैगन 626 प्रोसेसर द्वारा संचालित है जो 2.2GHz पर घड़ी है। प्रोसेसर 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ मिलकर है। 256 जीबी तक स्टोरेज का विस्तार करने के लिए एक माइक्रोएसडी स्लॉट उपलब्ध है।

पिछले कैमरों के लिए आपको मुख्य 16 एमपी सेंसर और गहराई की जानकारी के लिए एक और 5 एमपी इकाई मिलती है। कैमरा सॉफ्टवेयर में एआई मोड धीमी गति बोके प्रभाव एआर स्टिकर एचडीआर चेहरा सौंदर्य मोड और 4K वीडियो रिकॉर्ड भी कर सकते हैं। फ्रंट कैमरा भी बोके और सौंदर्य मोड प्रदान करता है। और इसका उपयोग फेस अनलॉक के लिए भी किया जाता है। हालांकि एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी पीठ पर उपलब्ध है।

विवो वी 9 नवीनतम एंड्रॉइड 8.1 ओरेओ पर चलता है लेकिन विवो के अपने सॉफ्टवेयर के स्पर्श के साथ। आपको फंटच ओएस 4.0 मिलता है जो फिर से आईओएस के समान दिखता है। फोन में 3260 एमएएच बैटरी एक माइक्रो यूएसबी पोर्ट हेडफोन जैक और कोई तेज़ चार्जिंग नहीं है। और अब यह सब आपकी कीमत रुपये के लिए हो सकता है। 20,990। यदि आप इस फोन को छूट के लिए खरीदना चाहते हैं तो यह करने का समय है।

Related posts:

सैमसंग गैलक्सी J2 के लिए लग रही है लाइन, खूब बिक रहा है यह फोन, कीमत है इतनी कम
Mi की बोलती बंद करेगा Honor का ये Notch डिस्प्ले वाला धाकड़ स्मार्टफोन
भारत का नंबर एक स्मार्टफोन 5,999 रुपये का हो गया, ग्राहकों को मिली खुशी की लहर
Samsung के इस फोन ने Xiaomi रेडमी की उड़ा दी नीदें, जानिए कीमत
आईफ़ोन के चक्के छुड़ा देगा हॉनर का यह नया फ़ोन !
2500 रुपये सस्ता मिल रहा है Infocous का यह स्मार्टफोन !

Daya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *