0

19 जुलाई को भारत आ रहा है Vivo Nex, ओप्‍पो Find X को कम कीमत से देगा टक्‍कर

चीन की प्रमुख स्‍मार्टफोन कंपनी वीवो 19 जुलाई को भारत में अपना नया फ्लैगशिप स्‍मार्टफोन Vivo Nex लॉन्‍च करने जा रही है। आपको बता दें कि कंपनी ने पिछले महीने चीन में Vivo Nex सिरीज के तहत दो फोन Nex A और Nex S को लॉन्‍च किया था। वीवो नेक्‍स एस पॉप-अप सेल्‍फी कैमरा के साथ आएगा। कंपनी ने इसे ओप्‍पो फाइंड एक्‍स से मुकाबला करने के लिए बनाया है। एक रिपोर्ट से खुलासा हुआ है कि वीवो भारत में Vivo Nex S को वीवो नेक्‍स के नाम से लॉन्‍च करेगी।

 

रिपोर्ट में यह भी खुलासा किया गया है कि वीवो नेक्‍स की कीमत भारत में 48,990 रुपए के आसपास होगी। 12 जुलाई को ओप्‍पो ने फाइंड एक्‍स को 59,990 रुपए में लॉन्‍च किया है।

माईस्‍मार्टप्राइस की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि वीवो नेक्‍स को कुछ समय के लिए अमेजन इंडिया की वेबसाइट पर लिस्‍ट किया गया था। इमेज के मुताबिक वीवो नेक्‍स अमेजन एक्‍सक्‍लूसिव प्रोडक्‍ट होगा। इसी प्री-बुकिंग 19 जुलाई से शुरू होगी। रिपोर्ट में कहा गया है कि अमेजन पर इस फोन को खरीदने पर 5,000 रुपए का अतिरिक्‍त डिस्‍काउंट दिया जाएगा।

 

स्‍पेसिफ‍िकेशंस 

वीवो नेक्‍स एक डुअल सिम फोन होगा, जो एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर आधारित फनटच ओएस 4.0 पर रन करेगा। इसमें 6.59 इंच का फुल एचडी प्‍लस सुपर एमोलेड पैनल होगा। यह 19.3:9 आस्‍पेक्‍ट रेश्‍यो के साथ आएगा। इसमें क्‍वॉलकॉम स्‍नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर के साथ 8जीबी रैम और 128जीबी/256जीबी इंटरनल स्‍टोरेज का विकल्‍प दिया जाएगा।

कैमरा की बात करें तो वीवो नेक्‍स में डुअल रिअर कैमरा सेटअप है, जिसका प्राइमरी सेंसर 12 मेगापिक्‍सल और सेकेंडरी सेंसर 5 मेगापिक्‍सल का है। फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्‍सल का होगा। फोन में 4000 एमएएच क्षमता वाली दमदार बैटरी लगी होगी। फोन की बैटरी फास्‍ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। कनेक्‍टीविटी के लिए 4जी वोल्‍ट, ब्‍लूटूथ, वाईफाई, हेडफोन जेक जैसे फीचर्स स्‍टैंडर्ड होंगे।

Related posts:

बीएसएनएल दे रहा है 2जीबी से अधिक डाटा प्रतिदिन, मिलेंगी अन्‍य सुविधाएं भी
कंपनी दे रही है 6जीबी डाटा प्रति‍दिन, यूजर काेे मिलेगी 60 दिनों की वैलेडिटी
16 जुलाई को लॉन्‍च होगा नया वनप्‍लस फोन, पहले से होगा बेहद खास
क्‍या आप भी हैं अपनी कम बैटरी लाइफ से परेशान, तो इन 8 टिप्‍स को जरूर आजमाएं
Twitter एंड्रॉयड फोन के लिए करने जा रहा है बड़ा बदलाव, अब यहां दिखेगा नेवीगेशन बार
UC ब्राउज़र के इस अभिनयान के जरिये आप फ्री में डोनेट कर सकते हैं गरीब बच्चों को किताबें

Daya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *