0

Vivo ने बहुत ही कम कीमत में लॉन्च किया, अपना नया स्मार्टफोन !

Spread the love

आप जानते ही है वीवो लगातार मार्किट में अपना दबदबा बनाये रखने के लिए हर दिन कोई न नया स्मार्टफोन लॉन्च करते रहता है। इसके अलावा वीवो को भारत में बहुत लोग पसन्द करते है।

इसकी सबसे बड़ी वजह ये है कि यह कंपनी सस्ती कीमत पर स्मार्टफोन लॉन्च करती है आपको बता दे कि वीवो कुछ समय पहले एक स्मार्टफोन लॉन्च किया था जी कि वो अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के फीचर्स के लिए बहुत मशहुर है वीवो के इस स्मार्टफोन का नाम Vivo X21 है।

Vivo x21 स्पेसिफिकेशन

डिस्प्ले और डिजाइन

विवो एक्स 21 6.28 इंच सुपर AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है जिसमें 402 पीपीआई का पिक्सेल घनत्व होता है। यह गुणवत्ता स्क्रीन रिज़ॉल्यूशन 1080×2280 पिक्सेल का परिणाम है। डिवाइस को एक ऑन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर से आशीर्वाद दिया जाता है जो सुरक्षा के साथ-साथ डिवाइस की सुविधा को भी बढ़ाता है।

ओएस और परफॉरमेंस

एंड्रॉइड v8.1 (ओरेओ) ऑपरेटिंग सिस्टम पर विवो एक्स 21 बूट। सिस्टम के समग्र प्रदर्शन की देखभाल दो क्रियो 260 क्वाड-कोर प्रोसेसर द्वारा की जाती है जिसमें 2.2 गीगाहर्ट्ज और 1.84GHz की घड़ी की गति होती है। प्रोसेसर को 6 जीबी रैम के साथ जोड़ा जाता है जो कई कार्यों को संभालने के मामले में अच्छा प्रदर्शन करता है। इसके अलावा एड्रेनो 512 सिस्टम की सभी ग्राफिकल आवश्यकताओं का उत्तर देता है। संपूर्ण कॉन्फ़िगरेशन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 चिपसेट पर बैठा है।

कैमरा और बैटरी

विवो एक्स 21 12 एमपी और 5 एमपी संकल्प वाले दोहरी प्राथमिक कैमरा सेटअप के साथ सशस्त्र है। कैमरे 4000 x 3000 पिक्सेल की छवियों को कैप्चर करने में सक्षम हैं। यह 30 एचपीएस की गति से पूर्ण एचडी वीडियो रिकॉर्ड करने में भी सक्षम है। इसके अलावा डिवाइस में एक 12 एमपी फ्रंट कैमरा है जो स्वयं को क्लिक करने के मामले में एक अच्छा प्रदर्शन प्रदान करता है। सहनशक्ति प्रदाता के रूप में कार्य करते हुए एक 3200 एमएएच ली-आयन बैटरी मौजूद है जो डिवाइस के लिए पर्याप्त नहीं है। बैटरी त्वरित चार्जिंग का समर्थन करती है ताकि आप अपने डिवाइस को बिजली की तेज गति से चार्ज कर सकें।

स्टोरेज और कनेक्टिविटी

विवो एक्स 21 में 128 जीबी की आंतरिक मेमोरी है जो कि पर्याप्त मात्रा में गाने वीडियो इमेज इत्यादि स्टोर करने के लिए उत्कृष्ट है। इसके अलावा आप इसे मेमोरी कार्ड का उपयोग कर 256 जीबी तक बढ़ा सकते हैं। कनेक्टिविटी के लिए डिवाइस वाई फाई 4 जी वोल्ट मोबाइल हॉटस्पॉट ब्लूटूथ जीपीएस और माइक्रो यूएसबी के साथ कनेक्टिविटी विकल्पों की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करता है।

Related posts:

Daya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *