0

हुवावे ने लॉन्‍च किया जीपीयू टर्बो तकनीक वाला स्‍मार्टफोन, चीन में शुरू हुई बुकिंग

Spread the love

 

हुवावे ने हाल ही में अपना नया स्‍मार्टफोन हुवावे नोवा 3 लॉन्‍च किया है। इसमें आउट ऑफ बॉक्‍स हुवावे जीपीयू टर्बो तकनीक मौजूद है। कंपनी के हाइसिलिकॉन किरिन 970 प्रोसेसर के साथ आता है और यह फोन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर आधारित ईएमयूआई 8.2 पर चलता है। इसमें आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस के साथ आने वाला डुअल रियर कैमरा सेटअप है। इसके साथ ही हुवावे ने टॉकबैंड बी5 को भी लॉन्‍च किया है। अप्रैल में लॉन्‍च किए गए टॉकबैंड बी3 फिटनेस ट्रैकर का अपग्रेड है। इसकी मदद से यूजर वॉयस कॉल भी रिसीव कर सकते हैं और गाने भी सुन सकते हैं। हुवावे ट्रूरिलेक्‍स टेक्‍नोलॉजी की मदद से यह फिटनेस बैंड 24 घंटे हार्ट रेट मॉनीटर कर सकता है।

हुवावे नोवा 3के स्‍पेशिफिकेशन की बात करें तो इसमें एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर आधारित ईएमयूआई 8.2 पर चलता है। इसमें 6.3 इंच का फुल एचडी डिस्‍प्‍ले है। इसमें ऑक्‍टा कोर हवावे हाइसिलिकॉन किरिन 970 प्रोसेसर का प्रयोग हुआ है। ग्राफिक्‍स के लिए इसमें माली जी 72 जीपीयू इंटीग्रेटेड है और इसके साथ 6 जीबी रैम दिया गया है। फोन के बैक में डुअल कैमरा सेटअप है साथ ही प्रायमरी सेंसर 16 मेगा पिक्‍सल का है जो एफ/1.8 अपर्चर वाला है। इसके बैकपैनल की तरह फ्रंट में भी डुअल कैमरा सेटअप है।

कंपनी ने इसमें स्‍टोरेज के 64जीबी और 128 जीबी के दो विकल्‍प दिए हैं। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4जी वोल्‍ट, वाईफाई, ब्‍लूटूथ, जीपीएस, यूएसबी टाइप सी और हैडफोन जैक शामिल है। सिक्‍योरिटी के लिए इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। इस स्‍मार्टफोन में 3750 एमएएच की बैटरी को जगह दी गई है।

 

 

हुवावे नोवा3 और टॉकबैंड बी5 की प्री ऑर्डर बुकिंग चीन में शुरू हो गई है। इसकी कीमत से कंपनी ने अभी पर्दा नहीं उठाया है, 19 जुलाई को इसकी जानकारी दी जाएगी। हुवावे नोवा3 को पर्पल, ब्‍लैक, ब्‍लू और गोल्‍ड कलर में मार्केट में उपलब्‍ध कराया जाएगा।

Related posts:

Xiaomi Mi Selfie Stick Tripod With Bluetooth Remote
ये है ओप्पो का सबसे बेहतरीन स्मार्टफोन, कीमत 79,000 रुपए
Best Phone Under Rs 30,000 in India in Year 2018
रेडमी का ये स्मार्टफोन फिर हुआ सस्ता, जिओ ऑफर के साथ मात्र 3790 रूपये में खरीदें
Oppo F9 Pro को Vivo V11 Pro के ये 5 शानदार फीचर कर रहे हैं आउट,आप भी जानिए इनके बारे में
भारतीय कंपनी के इस फुल स्क्रीन डिस्पले वाले स्मार्टफोन की कीमत है सिर्फ ₹5499

Daya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *