0

आज मिलेगा 45 हजार का फ़ोन सिर्फ़ 1947 रुपयों में !

Spread the love

आमटेक.नेट: स्वतंत्रता दिवस नजदीक आ रहा है। इसी अवसर को मनाने के लिए विवो ने भारत में फ्रीडम सेल का आयोजन किया है। यह सेल आज से शुरू हो रहा है और अगले 72 घंटो के लिए शुरू रहेगा।

 

इस सेल को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है। इस सेल का जो मुख्य आकर्षण है 1947 रूपये की डील। इस सेल में आप विवो V9 और विवो नेक्स यह दोनों फ़ोन सर्फ 1947 रुपयों में खरीद सकते है। विवो V9 एक मिड रेंज फ़ोन है तो वही विवो नेक्स इस साल का सबसे हटके फ्लैगशिप फ़ोन है।

 

विवो नेक्स और विवो V9 के साथ ही आपको विवो की एक्सेसरीज पर भी दमदार डिस्काउंट देखने के लिए मिल रहा है। विवो इयरफ़ोन और USB केबल जैसी एक्सेसरीज को आप सिर्फ 72 रूपये में खरीद सकते है। इस सेल में अगर आप विवो नेक्स, V9 और X21 UD स्मार्टफोन खरीदते है तो आपको 1200 रूपये के ब्लूटूथ हैडफ़ोन मुफ्त मिलेंगे विवो की तरफ से।

 

विवो की बजट सीरीज Y में आने वाले Y66, Y69 और Y55s जैसे स्मार्टफोन पर भी आपको करीब 4000 हजार तक का डिस्काउंट मिल रहा है। V7 और V7 प्लस स्मार्टफोन पर 3000 रुपये तक के डिस्काउंट कूपन भी दिए जा रहे है।

 

यह सेल shop.vivo.com इस वेबसाइट पर रखा गया है। यह विवो इंडिया की ऑफिसियल साईट है। आपको 12 बजे से पहले जाकर अपना अकाउंट बनाने होगा। बता दे के यह एक फ़्लैश सेल है तो जो भी प्रोडक्ट रहेंगे वह सिमित ही रहेंगे। अगर आज कुछ नहीं मिला तो आप कल और परसों दो दिनों तक ट्राई कर सकते है।

 

खैर फ़िलहाल तो आज के लिए बस इतना ही अगर आपको इस सेल से जुड़े कोई भी सवाल हो तो आप निचे कमेंट कर हमसे पूछ सकते है। हम आपके सभी सवालों का जवाब जरूर देंगे। इस पोस्ट को लाइक और शेयर जरूर करें।

क्या आपने विवो का फ़ोन देखा है ? अगर हाँ तो अभी फॉलो का बटन दबाएँ !

Related posts:

Best Phone Under Rs 30,000 in India in Year 2018
जियो ने पेश किया न्‍यू प्‍लान, 21 जुलाई से यूजर्स उठा सकेंगे इसका लाभ
इन स्मार्टफोन्स में है कमाल के फीचर्स, कीमत भी 11 हजार रुपये से कम
सर्वश्रेष्ठ आईफोन एक्स एक जैसे फोन 2018
मात्र इतनी सी कीमत में Samsung ने पेश किया यह दमदार स्मार्टफोन
Mi स्मार्टफोन लेना है तो कुछ समय रुक जाए, बहुत जल्द लॉन्च होगा यह शानदार स्मार्टफोन

Daya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *