0

इस स्मार्टफोन से 1 सेकेंड में 10 HD फिल्में कर सकेंगे डाउनलोड

Spread the love

वह 5 जी की सुबह लगभग यहां है, और 201 9 आईफ़ोन तेजी से वायरलेस डेटा स्पीड मानक का समर्थन करने की संभावना नहीं रखते हैं फिर भी यह संभव है कि ऐप्पल इसके तुरंत बाद 5 जी अपनाएगा। एंड्रॉइड 5 जी का पहला होगा जैसा कि कुछ साल पहले 4 जी के लिए था और सैमसंग फोन शायद अल्ट्रा फास्ट वायरलेस नेटवर्क का समर्थन करने वाले पहले उपकरणों में से एक होंगे।

5 जी के आगमन के साथ हालांकि तेजी से डेटा स्थानांतरण के लिए रैम और फ्लैश मेमोरी सहित तेजी से गति को संभालने के लिए अगली जेन स्मार्टफोन भागों की आवश्यकता होगी। और ऐसा ही होता है कि सभी 5 जी जरूरतों को संभालने के लिए तैयार एक नया रैम मानक है।

सैमसंग ने मंगलवार को सैमसंग के प्रीमियम 10 एनएम डीआरएएम लाइनअप के लिए नवीनतम विकसित होने वाली नव विकसित 8 जीबी एलपीडीडीआर 5 चिप की घोषणा की।चिप को कम शक्ति मोबाइल मेमोरी समाधानों को शक्ति देना है और 5 जी कृत्रिम बुद्धि एआई और मशीन लर्निंग एमएल के साथ मदद करनी चाहिए।

सैमसंग की 8 जीबी एलपीडीडीआर 5 रैम में प्रति सेकंड 6400 मेगाबिट प्रति सेकंड एमबी एस या वर्तमान उच्च अंत उपकरणों में पाए गए एलपीडीडीआरएक्स रैम की तुलना में 1.5 गुना तेजी से स्थानांतरण दर है। पूछने से पहले आईफोन एक्स गैलेक्सी एस 9 की तरह एलपीडीडीआरएक्स रैम पैक करता है।

6400 एमबी / एस कितनी तेजी से है? यह एक दूसरे में 51.2 जीबी डेटा या 14 पूर्ण एचडी वीडियो फ़ाइलों को स्थानांतरित कर सकता है यह कितना तेज़ है। इसके अलावा नई चिप में अतिरिक्त सुविधाएं हैं जो मोबाइल उपकरणों पर बैटरी जीवन को बढ़ाने में मदद करेंगी

वह सैमसंग प्रेस रिलीज हमें नहीं बताता कि कौन से डिवाइस नए मानक प्राप्त करेंगे लेकिन कंपनी का कहना है कि उसने 8 चिप एलपीडीडीआर 5 चिप्स से बने प्रोटोटाइप 8 जीबी एलपीडीडीआर 5 डीआरएएम पैकेज के ग्लोबल चिप विक्रेताओं के साथ कार्यात्मक परीक्षण और सत्यापन पूरा कर लिया है।

आईफोन एक्स की रैम सैमसंग प्रतिद्वंद्वी एसके हिनिक्स से आई है जबकि गैलेक्सी एस 9 में सैमसंग मेमोरी है। लेकिन सैमसंग पहले से ही 5 जी उपकरणों के लिए रैम समाधान प्रदान करने के लिए तैयार है और इसके एलपीडीडीआर 5 पैकेज में विभिन्न गैलेक्सी एस एक्स और नोट फ्लैगशिप और यहां तक ​​कि निकट भविष्य के आईफोन एक्स 5 जी भी बिजली की संभावना है। वास्तव में गैलेक्सी एस 10 गैलेक्सी एक्स और गैलेक्सी नोट 10 सहित सैमसंग के 2018 फ्लैगशिप के अंदर एलपीडीडीआर 5 रैम को देखना आश्चर्यजनक नहीं होगा। उनमें से कम से कम एक अगर उनमें से सभी को 5 जी के लिए भी तैयार नहीं होना चाहिए।

Related posts:

SanDisk 1TB SD cards
YONO by एसबीआई ऐप क्या है और कैसे का इस्तेमाल करें ?
घर बैठे बन जाएगा अब आपका पासपोर्ट, बस डाउनलोड करें मोबाइल में ये एप
रेडमी नोट 5 प्रो और रेडमी नोट 5 यूजर्स रहें सावधान, यह काम करने से फोन हो सकता है खराब
आ गई भारत मे तहलका मचाने वाली यह सस्ती इलेक्ट्रिक साइकिल, कीमत सुन नही कर पाएंगे यकीन
जियो 2 फोन के लिए कंपनी ने रखी यह नयी शर्तें, क्लिक कर देखें

Daya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *