0

Mi के इस स्मार्टफोन की बैटरी 4 दिन तक चलेगी, कीमत आपकी सोच से भी कम है !

Spread the love

यदि आप स्मार्टफोन का प्रयोग करते हैं तो चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रेडमी के बारे में जरुर जानते होंगे। आपको बता दें कि कंपनी शुरू से ही अच्छे स्मार्टफोन पेश करती आई है। इसी वजह से लोगों के द्वारा इसके स्मार्टफोन बेहद पसंद किए जाते हैं और कंपनी अन्य कंपनियों के स्मार्टफोन को कड़ी टक्कर देती है।

 

आज हम आपको रेडमी कंपनी के जिस स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं कंपनी के उस स्मार्टफोन का नाम Mi Max 2 है। यह स्मार्टफोन लोगों के द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया गया है क्योंकि कंपनी ने इसमें बेहतरीन फीचर्स दिए हैं और इस स्मार्टफोन की कीमत भी कम है तो आइए जान लेते हैं इस स्मार्टफोन से संबंधित कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में।

 

इस स्मार्टफोन मे 6.44 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन दो वेरिएंट में आता है, पहला 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ तो वही दूसरा 4GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ मिलगा। इस फोन की सबसे खास बात यह है कि इसमें 5300mAh पावर की बैटरी दी गई है, जिससे आप इसको 4 दिन तक आराम से यूज कर सकते हैं।

 

इस फोन में Snapdragon 625 प्रोसेसर मिलेगा जो उसे बहुत तेज़ बनाता है। सेल्फी के शौकीन लोगों के लिए इस में 5MP फ्रंट कैमरा दिया गया है, रियर 12MP कैमरा एलईडी फ्लैश के साथ है, जिससे आप बहुत अच्छी तस्वीरें ले सकते हैं।इस स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 7.1.1 Nougat उपलब्ध है।

कंपनी के 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत ₹13999 है। वही कंपनी के 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत ₹15999 है आप इस स्मार्टफोन को ऑनलाइन खरीद सकते हैं।

Related posts:

Samsung Galaxy J7 Nxt हुआ सस्ता, अब कीमत मात्र इतनी
मारुति की इन कारों का कर रहे है इंतजार, तो आपको नही करना चाहिए, जानिए आखिर क्यों?
10 हजार रूपये से कम कीमत, डुअल रियर कैमरा सेटअप वाले ये हैं 3 स्मार्टफोन
Vivo ने लॉन्च किया इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर वाला सस्ता स्मार्टफोन
नए आईफ़ोन को लेकर हुआ बड़ा ख़ुलासा, क्या अब बजेगी एंड्राइड की बैंड ?
6GB रैम और 4000mAh बैटरी के साथ लॉन्च हुआ Huawei Y9 2019,कीमत है केवल इतनी !

Daya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *