0

Mi के इस स्मार्टफोन की बैटरी 4 दिन तक चलेगी, कीमत आपकी सोच से भी कम है !

Spread the love

यदि आप स्मार्टफोन का प्रयोग करते हैं तो चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रेडमी के बारे में जरुर जानते होंगे। आपको बता दें कि कंपनी शुरू से ही अच्छे स्मार्टफोन पेश करती आई है। इसी वजह से लोगों के द्वारा इसके स्मार्टफोन बेहद पसंद किए जाते हैं और कंपनी अन्य कंपनियों के स्मार्टफोन को कड़ी टक्कर देती है।

 

आज हम आपको रेडमी कंपनी के जिस स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं कंपनी के उस स्मार्टफोन का नाम Mi Max 2 है। यह स्मार्टफोन लोगों के द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया गया है क्योंकि कंपनी ने इसमें बेहतरीन फीचर्स दिए हैं और इस स्मार्टफोन की कीमत भी कम है तो आइए जान लेते हैं इस स्मार्टफोन से संबंधित कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में।

 

इस स्मार्टफोन मे 6.44 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन दो वेरिएंट में आता है, पहला 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ तो वही दूसरा 4GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ मिलगा। इस फोन की सबसे खास बात यह है कि इसमें 5300mAh पावर की बैटरी दी गई है, जिससे आप इसको 4 दिन तक आराम से यूज कर सकते हैं।

 

इस फोन में Snapdragon 625 प्रोसेसर मिलेगा जो उसे बहुत तेज़ बनाता है। सेल्फी के शौकीन लोगों के लिए इस में 5MP फ्रंट कैमरा दिया गया है, रियर 12MP कैमरा एलईडी फ्लैश के साथ है, जिससे आप बहुत अच्छी तस्वीरें ले सकते हैं।इस स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 7.1.1 Nougat उपलब्ध है।

कंपनी के 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत ₹13999 है। वही कंपनी के 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत ₹15999 है आप इस स्मार्टफोन को ऑनलाइन खरीद सकते हैं।

Related posts:

मोटो ई5 प्‍लस में है 5000 एमएएच की बैटरी, जानिए और किस फोन में है इतनी पावर
मात्र इतनी सी कीमत में Nokia ने लॉन्च किया, Nokia 3.1 स्मार्टफोन !
अगर लेना है सस्ता स्मार्टफोन, तो देखिए यह स्मार्टफोन
Honor का यह फोन नहीं होगा कभी हैंग, जानिये कीमत
Mi A2 हुआ लांच, कीमत सुनकर गुस्साए लोग, Jio दे रहा है 4.5TB मुफ्त डाटा !
टेलिकॉम कंपनियों पर चढ़ा फीफा का बुखार, पेश किए खास डेटा ऑफर FIFA fever, Telecom companies offer spe...

Daya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *