0

128 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ भारत में मिलने वाले सबसे सस्ते स्मार्टफोन यह है

Spread the love

आज कल भारत में एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन है, आज हम जिस स्मार्टफोन के बारे में बात करना जा रहे है उसक नाम Honor View 10 है, इस स्मार्टफोन में आपको 128GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है जो काफी सही है तो को इस फ़ोन के बारे में और जानते है.

स्पेसिफकेशन्स:-

वर्डिक्ट

दिल में एक मजबूत विन्यास के साथ हॉनर वी 10 इस मूल्य टैग के चारों ओर एक सबसे शक्तिशाली स्मार्टफोन है। भारी भंडारण उपयोगकर्ता को पर्याप्त मात्रा में गाने वीडियो एप्लिकेशन इत्यादि स्टोर करने की इजाजत देता है। आप कुरकुरा स्पष्ट तस्वीरों को पकड़ सकते हैं और कैमरे के साथ उच्च रिज़ॉल्यूशन वीडियो शूट कर सकते हैं। स्मार्टफोन नवीनतम एंड्रॉइड ओरेओ चलाता है जो पहले से बेहतर और तेज़ है और इस प्रकार आपको स्मार्टफोन का उपयोग करने के एक उन्नत अनुभव के लिए सर्वश्रेष्ठ इंटरफ़ेस प्रदान करता है। यदि आप सभी विभागों में एक मजबूत प्रदर्शन के साथ स्मार्टफोन की तलाश में हैं तो इसके लिए जाएं।

 

डिस्प्ले और डिजाइन

1080 x 2160 पिक्सेल के स्क्रीन रिज़ॉल्यूशन होने के कारण हॉनर वी 105.9 9 इंच आईपीएस एलसीडी फुल एचडी डिस्प्ले को फहराता है। स्मार्टफोन को एल्यूमीनियम निकाय में रखा गया है और यह चार अलग अलग रंग विकल्पों में उपलब्ध है काला सोना लाल और अरोड़ा ब्लू। बेहतर सुरक्षा के लिए होम बटन पर एक फिंगरप्रिंट सेंसर प्रदान किया गया है।

कॉन्फ़िगरेशन और ओएस

एक हाईसिलिकॉन किरीन चिपसेट पर रखा गया दो क्वाड कोर 2.36GHz कॉर्टेक्स ए 73 क्वाड कोर और 1.8GHz कॉर्टेक्स ए 53 क्वाड कोर) प्रोसेसर का संयोजन 6 जीबी रैम के साथ होता है जो सिस्टम के समग्र प्रदर्शन को प्रबंधित करता है। इनके साथ आपकी सरल ग्राफिकल जरूरतों को पूरा करने के लिए माली जी 72 एमपी 12 जीपीयू मौजूद है। हॉनर वी 10 एक ईएमयूआई 8.0 यूजर इंटरफेस के साथ आता है और यह नवीनतम एंड्रॉइड v8.0 ओरेओ ऑपरेटिंग सिस्टम चलाता है।

कैमरा और बैटरी

हॉनर वी 10 पीछे की ओर एक दोहरी प्राथमिक कैमरा सेटअप 16 एमपी + 20 एमपी के साथ सशस्त्र है। स्नैपर्स चौड़े कोण और गहन फोटोग्राफी के लिए उपयोगी हैं और 30fps पर 4k रिज़ॉल्यूशन वीडियो शूट कर सकते हैं। सेल्फी प्रेमी के लिए एक 13 एमपी फ्रंट फेस कैमरा डिस्प्ले के ऊपर रखा गया है जिसका उपयोग अच्छे सेल्फियों पर क्लिक करने के लिए किया जा सकता है। इसके अलावा आप वीडियो कॉल के साथ साथ पूर्ण एचडी वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं। डिवाइस को 3750 एमएएच ली आयन बैटरी से इसकी आवश्यक शक्ति मिलती है जो त्वरित चार्जिंग सुविधा का भी समर्थन करता है।

Third party image reference

स्टोरेज और कनेक्टिविटी

ऑनर वी 10 में 128 जीबी का आंतरिक स्टोरेज है जिसे हाइब्रिड स्लॉट में अधिकतम 256 जीबी क्षमता का मेमोरी कार्ड डालने के द्वारा आगे बढ़ाया जा सकता है। कनेक्टिविटी फ्रंट पर स्मार्टफोन कई विकल्प प्रदान करता है, जैसे 4 जी वाई फाई मोबाइल हॉटस्पॉट ब्लूटूथ जीपीएस एनएफसी और यूएसबी टाइप सी।

कीमत:-

इस स्मार्टफोन को आप अमेज़न ई कॉमर्स से 29,999 रुपए में खरीद सकते है

आगर आप भी ये स्मार्टफोन लेना चाहते है तो न्यूज़ को शेयर करे और 1,000 जल्दी से लाइक करे ताकी कंपनी को ये पता चले की लोग इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते

Related posts:

देखिये दुनिया का पहला 10 जीबी रैम वाला स्मार्टफोन
फिंगरप्रिंट और फेस अनलॉक फीचर वाला दमदार स्मार्टफोन इस दिन देगा दस्तक
एयरटेल,अमेजॉन,फ्लिपकार्ट सहित देशभर के ऑफलाइन स्टोर पर भी बिकेगा ये ख़ास स्मार्टफोन
नोकिया 6.1 प्लस और Mi A2 कौन सा फोन है ज्यादा बेहतर, जानिए सिर्फ यहां!
6GB रैम और 4000mAh बैटरी के साथ लॉन्च हुआ Huawei Y9 2019,कीमत है केवल इतनी !
Gionee का सबसे सस्ता 4G मोबाइल फोन, जानिए कीमत !

Daya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *