0

सामान्य बजट वाली यह सस्ती 7 सीटर कार हुई भारत मे लॉन्च, मात्र इतनी है कीमत

Spread the love

भारत मे डैटसन ने अपनी सस्ती 7 सीटर गो प्लस का नया अवतार भारत मे लॉन्च कर दिया है। इस कार के साथ कंपनी ने इसके हैचबैक अवतार गो प्लस को भी लॉन्च किया है। जहाँ गो प्लस की कीमत 3.83 लाख रुपए से शुरू होती है वही गो कार की कीमत 3.29 लाख रुपए रखी गई है।

 

डिज़ाइन की बात करे तो दोनों ही कारें बिल्कुल एक तरह ही दिखती है। ड्यूल टोन एलाय व्हील्स, स्पोर्टी रूफ रेल्स, नए हेक्सागोनल ग्रिल और एलईडी डे टाइम रनिंग हेडलाइट के साथ इस कार में दो नए कलर वेरिएंट भी देखने को मिलते है। जो सनसेट ब्राउन और एम्बर ऑरेंज है।

 

सिर्फ गो प्लस का पिछला हिस्सा गो से लंबा है जो इन दो कारों को एक दूसरे से अलग बनाता है। कार के इंटीरियर की बात करे तो इसमे 7 इंच का टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम देखने को मिलता है जो एंड्राइड ऑटो और एप्पल कार प्ले दोनों से लैस है।

 

गो में 265 लीटर का बूट स्पेस देखने को मिलता है वही गो प्लस का बूट स्पेस 347 लीटर का है। सेफ्टी फीचर के तौर पर इन दोनों कारों में ड्यूल एरबैग्स देखने को मिलते है। साथ ही रिवर्स पार्किंग सेंसर भी इस कार में मौजूद है।

कार के इंजन में कंपनी ने कोई बदलाव नही किया है। इस कार में वही 1.2 लीटर का पेट्रोल इंजन देखने को मिलता है जो अधिकतम 68 पिएस का पावर 104 न्यूटन मीटर के टार्क पर प्रदान कर पाने में सक्षम है। यह इंजन 5 स्पीड गियरबॉक्स द्वारा संचालित किया जाता है।

 

कार का माइलेज 19 किमी/लीटर का है जो एक आम आदमी के हिसाब से काफी बेहतरीन है। इस कार कंपनी ने आमिर खान को अपना नया ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया है।

 

तो दोस्तो आप हमें बताएं कि यह कार आपकों कैसी लगी और हमे लाइक एव फॉलो करना न भुले।

Related posts:

Top 10 Most Fastest Cars in The World 2017
आर्मी टैंक को टक्कर देती है Rezvani की यह बुलेट प्रूफ जीप
आम आदमी के लिए मारुति से भी सस्ती 7 सीटर कार ला रही है यह कंपनी, कीमत सुन रह जाएंगे हैरान
इस त्योहारी सीजन भारत मे धमाका करने आ रही है सामान्य बजट वाली यह सस्ती कार, कीमत बस इतनी
आज भी सभी भारतीयों के दिलो पर राज करती है मारुति 800 कार, देखिए इसका मॉडिफाइड लुक
कराएं भारत की सबसे चहेती कार की बुकिंग, महज 11 हजार देकर होगा सपना पूरा

Daya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *