0

भारत में लॉन्च होने वाली है आम आदमी के लिए बनी यह सस्ती 7 सीटर कार, कीमत है बेहद कम

Spread the love

भारत मे बहुत समय से यह खबरें थी कि डैटसन जल्द ही अपनी सबसे सस्ती कॉम्पैक्ट एसयूवी डैटसन गो क्रॉस को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। कंपनी हाल ही में गो क्रॉस के 7 सीटर अवतार को भारत मे टेस्टिंग करते हुए देखी गई है। जिसकी तस्वीरें आप नीचे देख सकते हैं।

 

 

 

 

डैटसन गो क्रॉस इस एसयूवी का स्पोर्टी और कॉम्पैक्ट अवतार है। इस एसयूवी को फ्रंट और रियर से बेहद शानदार लुक दिया गया है। साथ ही इसमे नए इंटीरियर और डैशबोर्ड भी देखने को मिलेंगे।

इंजन की बात करे तो इस एसयूवी में 1.2 लीटर का 3 सिलिंडर डीजल इंजन देखने को मिलेगा जो अधिकतम 67 बीएचपी का पावर 104 न्यूटन मीटर के टार्क पर प्रदान कर पाने में सक्षम होगा। यह इंजन 5 स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स द्वारा संचालित होगा। हालांकि कंपनी इंडोनेशिया में सिविटी गियरबॉक्स का विकल्प भी पेश करती है।

इस एसयूवी को कंपनी सीएमएफ़ प्लेटफार्म पर बनायेगि जिस पर रीनॉल्ट क्विड और डैटसन रेडी गो बने हुए है। इस एसयूवी का डिज़ाइन बेहद स्पोर्टी और शानदार है। फ्रंट और रियर में दिए गए स्पोर्टी बम्पर्स भी बेहद खूबसूरत नजर आते है।

भारतीय बाजार में इस एसयूवी की कीमत 7 लाख रुपए तक होने की उम्मीद है। लॉन्च होने के बाद इसका सीधा मुकाबला मुख्य रूप से टाटा नेक्सन और मारुति विटारा ब्रेज़ा से होगा। तो यह एसयूवी आपको कैसी लगी हमे जरूर बताएं और लाइक एव फॉलो करना न भूले।

Related posts:

ये 5 कारण बताते है कि क्यों भारत में सुपरबाइक खरीदना है एक बेवकूफी भरा काम, देखे जरूर
दिवाली पर लांच हो रही यह शानदार कार देगी 40 किलोमीटर का माइलेज
तैयार हो जाईये नई वाली Bajaj pulsar के लिए, इन बेहतरीन खूबियों के साथ होगी लॉन्च
शानदार लुक वाली इस सस्ती स्पोर्ट बाइक को Yamaha ने किया पेश, लुक देख कह उठेंगे वाह
टीवीएस की पॉपुलर बाइक अपाचे ने हासिल किया शानदार उपलब्धि, जानिए
TVS ने युवाओं को केंद्र मानकर लॉन्च किया Wego का नया मॉडल, जानें...

Daya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *