0

ये हैं 2018 के सबसे हाई एन्ड ग्राफ़िक्स गेम्स, जिनकी टक्कर का नहीं दूसरा कोई गेम

Spread the love

अगर आप वही पुराने लो क्वालिटी वाले ग्राफ़िक गेम खेल कर बोर हो गए हैं तो हम आपके लिए 2018 के सब से बेस्ट ग्राफ़िक्स गेम्स की एक लिस्ट पेश करने जा रहे हैं जिन्हे आप डाउनलोड कर सकते हैं। इन हाई एन्ड ग्राफ़िक्स गेम्स को खेल कर आपको शानदार अनुभव मिलेगा।

 

हम आपको साल 2018 के बेस्ट 5 High-End ग्राफिक्स गेम्स के बारे में बताने जा रहे हैं। आइये जानते हैं इन गेम्स के बारे में।

1. बैटलफील्ड 1

अगर आपको शूटिंग बेहद पसंद है तो यह गेम आपके लिए एकदम परफेक्ट गेम है। इस गेम EA Dice ने बनाया है और इसके पब्लिशर इलेक्ट्रॉनिक आर्ट्स है। शूटिंग के अलग अलग टास्क में आपको शानदार अनुभव मिलेगा और यह बैटलफील्ड की 15वीं सीरीज है।

2. रेज़िडन्ट ईविल 7

हॉरर गेम्स को पसंद करने वालों के लिए यह एकदम परफेक्ट गेम है। यह बायोहाज़र्ड रेज़िडन्ट ईविल 7 का लेटेस्ट अडिशन है। इसमें आपको हॉरर थीम के साथ सर्वाइव करना होता है। इसमें आपको पजल्स को भी सुलझाना होगा और अपने दुश्मनों पर भी अटैक करना होगा।

3 . फोर्ज़ा होराइजन 3

रेसिंग के शौखिनों के लिए यह गेम एकदम सही है। इस गेम को माइक्रोसॉफ्ट स्टूडियो ने बनाया है। इसे पिछले साल ही रिलीज किया गया था। आपको गेम में खेलने के दौरान चूज करने के लिए 350 अलग अलग कारें मिलेगी।

4. टॉम क्लैंसीस द डिवीजन

टॉम क्लैंसीस द डिवीजन गेम ओपन वर्ल्ड थर्ड पर्सन शूटर गेम है जिसे यूबीसॉफ़्ट ने बनाया है। यह गेम प्लेस्टेशन 4,एक्सबॉक्स वन और माइक्रोसॉफ्ट विंडोज पर आपको मिल जाएगा।

Related posts:

Daya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *