0

आने वाले सोनी के इस फ़ोन में होगा 48 मेगापिक्सेल का कैमरा !

Spread the love

 

आमटेक.नेट: पिछलें कुछ सालों सोनी बाजार में कुछ कमाल दिखा नहीं पा रहा है। इसीलिए सोनी अब कुछ बेहतरीन फ़ोन लेकर आने वाला है। ताजा आई खबरों की अनुसार यह साफ़ हो गया है के सोनी इस महीने के अंत में नया फ्लैगशिप फ़ोन लेकर आने वाला है।

बात करें इस नए फ़ोन की तो इस फोन का नाम एक्सपेरिया XZ3 रहेगा। इस स्मार्टफोन से जुडी काफी सारी जानकारी सामने निकलकर आई है। खबरों की माने तो इस फ़ोन में सोनी का नया कैमरा सेंसर IMX 586 होगा। यह 48 मेगापिक्सेल का सेंसर है जो हुवावे P20 प्रो में मिलने वाले 40 मेगापिक्सेल सेंसर से अच्छा है। इस सेंसर की ख़ास बात यह है के इस सेंसर की मदद से आप 4K विडियोज 90fps तक रिकॉर्ड कर पाएंगे लेकिन यह आपके फ़ोन के हार्डवेयर पर भी निर्भर करता है।

 

रिपोर्ट की माने तो इस फ़ोन के अंदर 5.7 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले होगी जो कोर्निंग गोरिल्ला गिलास 6 के साथ आ सकती है। यह फ़ोन एंड्राइड ओरियो 8.1 पर आधारित होगा लेकिन इसे साल के अंत तक एंड्राइड 9 मिल जायेगा ऐसी हमें उम्मीद है। सोनी भले ही बाजार में ज्यादा एक्टिव ना हो लेकिन वह अपने फ्लैगशिप फ़ोन के लिए एंड्राइड अपडेट वक्त पर देता है।

यह फ़ोन स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर के साथ आएगा। 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज जैसे हार्डवेयर इस फ़ोन में देखने के लिए मिल सकते है। जहाँ तक बैटरी का सवाल है तो बता दे के इस फ़ोन में 3240mAh की बैटरी होगी जो फ़ास्ट बैटरी चार्जिंग तकनीक को सपोर्ट करेगी। हर सोनी फ्लैगशिप फ़ोन की तरह यह फ़ोन भी वाटरप्रूफ डिज़ाइन के साथ आएगा।

 

यह फ़ोन 30 अगस्त को लॉन्च होने वाला है। अगर आपको इस फ़ोन से जुड़े कोई सवाल हो तो आप निचे कमेंट कर हमसे पूछ सकते है। हम आपके सभी सवालों का जवाब जरूर देंगे। इस पोस्ट को लाइक और शेयर जरूर करें।

Related posts:

Postpaid Plans Under Rs 500 by Bharti Airtel, Reliance Jio and Vodafone India
Nokia के इस 61MP कैमरा स्मार्टफोन को देखकर आप भी कहेंगे वाह!
जल्द ही भारत में लॉन्च होने वाला है सोनी का ये दमदार स्मार्टफोन
सितंबर 2018 में सिर्फ iPhone ही नहीं बल्कि Redmi 6A और Vivo V11 को भी किया जाएगा लॉन्च
आज लॉन्च होगा हॉनर का दमदार बजट फ़ोन !
सिर्फ 5 मिनट में 2 लाख फोन बिक गए इस कंपनी के, कीमत है ही इतनी कम

Daya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *