0

इन 8,000 रूपये वाले फ़ोन के आगे आईफ़ोन का कैमरा भी फीका पड़ा गया

Spread the love

डिज़ाइन और प्रभावशाली चश्मा पेश करने का प्रयास करता है। अपने हावी रेड्मी फोन के साथ शाओमी के लिए धन्यवाद, हर ब्रांड अपने गेम को अपनाने और उन उपकरणों की पेशकश करने की कोशिश कर रहा है जो रेड्मी फोन को अपने पैसे के लिए एक रन दे सकते हैं।

अब तक एसस जेनफ़ोन मैक्स प्रो एम 1 और रीयलमे 1 जैसे फोन दोनों ने रेड्मी नोट 5 प्रो को कार्य में ले लिया है। हमारे पास मोटो जी 6 की पसंद भी है जो कि इस सेगमेंट में सबसे अच्छा दिखने वाला फोन है अब प्रीमियम ऑल ग्लास डिज़ाइन और 18: 9 डिस्प्ले के लिए धन्यवाद। इस सप्ताह की शुरुआत में एचएमडी ग्लोबल ने चुपचाप नोकिया 3.1 की घोषणा की जो इसे हमारी सूची में भी बनाता है क्योंकि यह अभी बाजार में सबसे सस्ती एंड्रॉइड वन फोन है।

शीओमी रेडमी नोट 5 प्रो: 14,999 रुपये

रेडमी नोट 5 प्रो एक 18.9 9 इंच एफएचडी + डिस्प्ले को 18: 9 पहलू अनुपात के साथ खेलता है। यह एक स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर द्वारा संचालित है जो क्वालकॉम के क्रियो 260 सीपीयू कोर लाता है जो स्नैपड्रैगन 630 की तुलना में लगभग 40 प्रतिशत अधिक बिजली प्रदान करेगा। इसमें 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ 4 जीबी या 6 जीबी रैम भी है। एक शक्तिशाली और साथ ही एक पावर कुशल चिपसेट के लिए धन्यवाद, रेडमी नोट 5 प्रो एक चिकनी और तेज़ फोन है चाहे आप इसे फेंक दें।

ठोस प्रदर्शन के अलावा रेडमी नोट 5 प्रो भी इस सेगमेंट में कुछ बेहतरीन कैमरों के साथ आता है। पीठ पर 12 एमपी + 5 एमपी दोहरी कैमरा सेटअप अच्छी रोशनी के तहत कुछ कुरकुरा और विस्तृत तस्वीरों को पकड़ने के लिए प्रबंधन करता है और अधिक महत्वपूर्ण बात यह है कि वे कम रोशनी के तहत भी अच्छी तरह से पकड़ने में कामयाब होते हैं। जबकि एमआईयूआई के साथ एंड्रॉइड नौगेट के साथ रेड्मी नोट 5 प्रो जहाजों को शीर्ष पर रखा गया है इसे अब ओरेओ में अपग्रेड किया जा सकता है।

एसस जेनफ़ोन मैक्स प्रो एम 1: 10,999 रुपये

जेनफ़ोन मैक्स प्रो एम 1 एक बहुत ही सक्षम और शक्तिशाली स्नैपड्रैगन 636 चिपसेट द्वारा संचालित है जो एक ही चिप है जो रेड्मी नोट 5 प्रो को भी शक्ति देता है। फोन 5.9 9 इंच का एफएचडी + डिस्प्ले खेलता है और 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ आता है जो माइक्रोएसडी के माध्यम से 256 जीबी तक विस्तार योग्य है। दोहरी सिम फोन 4 जी एलटीई वोल्ट तैयार और यूएसबी ओटीजी का भी समर्थन करता है। दोहरी पीछे कैमरा प्रणाली में 13 मेगापिक्सल का कैमरा एफ 2.2 एपर्चर और गहराई से सेंसिंग के लिए द्वितीयक 5 मेगापिक्सेल कैमरा शामिल है। कैमरे को पीडीएएफ और एलईडी फ्लैश द्वारा सहायता दी जाती है और 4 के वीडियो भी शूट करने में सक्षम हैं। मोर्चे पर आपको एलईडी फ्लैश के साथ एक 8 मेगापिक्सेल कैमरा मिलता है।

अतीत में असस ने असीमित डिज़ाइन और सॉफ़्टवेयर अनुभव वाले फ़ोनों के कारण निम्न अंत खंड में प्रतिस्पर्धा करने के लिए संघर्ष किया है। लेकिन जेनफ़ोन मैक्स प्रो एम 1 ने न केवल एक आकर्षक डिजाइन की पेशकश करके सभी को आश्चर्यचकित करने में कामयाब रहा है बल्कि स्टॉक एंड्रॉइड ओरेओ सॉफ्टवेयर के साथ एक ठोस प्रदर्शन भी किया है। एकमात्र ऐसा स्थान है जहां फोन कैमरे के संबंध में थोड़ा सा झटका लगाता है लेकिन मोटे तौर पर यह इस सेगमेंट में शायद सबसे मूल्यवान पैसे है।

ओप्पो रीयलमे 1: 13,999 रुपये

रियलमे 1 ओप्पो के नए सब ब्रांड रीयलमे से बाहर आने वाला पहला स्मार्टफोन है जो सस्ती सेगमेंट में शाओमी की पसंद को लेता है। रीयलमे की विचारधारा एक सस्ती कीमत पर प्रभावशाली चश्मा वाले अच्छे दिखने वाले फोन पेश करने पर आधारित है और रियलमे 1 इसका परिणाम है। फोन ने भारत में प्रभावशाली ढंग से किया है और इस हफ्ते कंपनी ने घोषणा की है कि उसने 40 दिनों में रियलमे 1 की 400,000 इकाइयों को बेचा है। इसके अतिरिक्त रियलमे ने वादा किया कि डिवाइस भविष्य में एंड्रॉइड पी प्राप्त करेगा।

रीयलमी 1 रेडमी नोट 5 और एसस जेनफ़ोन मैक्स प्रो एम 1 के समान 5.9 9 इंच एफएचडी + डिस्प्ले और 18: 9 पहलू अनुपात खेलता है। यह एक शक्तिशाली और ऊर्जा कुशल ऑक्टो कोर हेलीओ पी 60 चिपसेट द्वारा संचालित है और ओप्पो के कस्टम कलरोज़ 5.0 के साथ एंड्रॉइड 8.1 ओरेओ चलाता है। फोन अन्य चीजों के साथ दोहरी 4 जी वोल्ट ब्लूटूथ 4.2 वाई फाई 802.11 एसी का समर्थन करता है। उच्च अंत संस्करण जिसका मूल्य 13,999 रुपये है 6 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया जाता है। डायमंड ब्लैक के अलावा रियलम 1 को सिल्वर और सौर रेड वेरिएंट में भी पेश किया जाता है।

जहां तक ​​प्रकाशिकी का सवाल है रीयलमे 1 में एक 13 मेगापिक्सेल पीछे सेंसर और 8 मेगापिक्सेल सेंसर सामने है। फास्ट चार्जिंग के समर्थन के बिना फ़ोन को 3410 एमएएच बैटरी द्वारा समर्थित किया जाता है।

Related posts:

सभी फ़ोन्स को पीछे छोड़ता हुआ यह फोन निकल गया है सबसे आगे, क्योंकि कीमत है इतनी !
देखिये दुनिया की 5 सबसे बड़ी मोबाइल कंपनिया, नंबर वन है हम सब की फेवरेट
इस मशहूर नदी के नाम पर पड़ा नोकिया कंपनी का नाम, जानें कुछ रोचक तथ्य
चार दिन तक चलेगी Redmi के इस मोबाइल की बैटरी,छूट के बाद कीमत रह गई मात्र इतनी
अगर लेना है नया स्मार्टफोन, यह 4 कैमरे वाला फोन होगा सबसे अच्छा विकल्प
नए आईफ़ोन को लेकर हुआ बड़ा ख़ुलासा, क्या अब बजेगी एंड्राइड की बैंड ?

Daya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *