0

Under डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ Samsung का ये फोन अगले महीने आ रहा है मचान धमाल !

Spread the love

सैमसंग ने गैलेक्सी नोट 9 का अनावरण करने से पहले कुछ हफ्तों के साथ लीक और रिपोर्ट तेजी से तेजी से आ रही हैं। आने वाले फ्लैगशिप को अतीत में पहले से ही प्रस्तुत किया जा चुका है जो हमें इस तरह के बारे में एक अच्छा विचार दे रहा है। अब छवियों पर कुछ नए कथित गैलेक्सी नोट 9 हाथ सामने आए हैं जो अभी तक डिजाइन की पुष्टि करने लगते हैं। सैमसंग से अगली फ्लैगशिप गैंगरी नोट 8 के समान दिखने की उम्मीद है जिसमें फिंगरप्रिंट सेंसर की नियुक्ति के संबंध में पीठ पर कुछ सूक्ष्म परिवर्तन हुए हैं।

डिजाइन हाल ही में प्रस्तुतकर्ताओं के अनुरूप है विशेष रूप से पिछले सप्ताह टिपस्टर इवान ब्लैस द्वारा पोस्ट किया गया। एक दोहरी कैमरा सेटअप और फिंगरप्रिंट सेंसर दिखाई देगा जो अब गैलेक्सी नोट 8 के मुकाबले कैमरे सिस्टम के नीचे देखा जाएगा। इससे सेंसर तक पहुंचने में आसानी होगी एक फोन जो काफी लंबा होने जा रहा है।

लाइव छवियों का नवीनतम सेट किसी अन्य विवरण को दूर नहीं करता है। अब तक जो कुछ हम जानते हैं उसके आधार पर गैलेक्सी नोट 9 6.4 इंच सुपर AMOLED इन्फिनिटी डिस्प्ले खेलेंगे और बाजार के आधार पर स्नैपड्रैगन 845 या एक्सिनोस 9810 चिपसेट द्वारा संचालित किया जाएगा। इसे 6 जीबी या 8 जीबी रैम के साथ जोड़ा जाएगा। एक बड़े प्रदर्शन का समर्थन करने के लिए फ्लैगशिप को 3850 एमएएच या 4000 एमएएच बैटरी भी घर पर भेज दिया जाता है।

सैमसंग 9 अगस्त को ब्रुकलिन न्यूयॉर्क में अपने अनपॅक किए गए कार्यक्रम की मेजबानी करेगा जहां कंपनी न केवल गैलेक्सी नोट 9 की घोषणा करने की उम्मीद है बल्कि गैलेक्सी टैब एस 4 एक नया डिजाइन एस पेन और गैलेक्सी वॉच।

Related posts:

बीएसएनएल दे रहा है 2जीबी से अधिक डाटा प्रतिदिन, मिलेंगी अन्‍य सुविधाएं भी
अगर आपके पास भी है एयरटेल का कनेक्‍शन, तो जियो और BSNL को कर दें बाय-बाय
स्‍मार्टफोन से फोटोग्राफी करते वक्‍त इस ट्रिक का करें इस्‍तेमाल, आएगी खूबसूरत फोटो
यदि आप भी लेना चाहते हैं सस्‍ते स्‍मार्टफोन तो यह हैं आपके लिए बेस्‍ट ऑप्‍शन
मात्र 1 मिनट मे बदले अपने फोन के ऐप्स का नाम और उसका आइकॉन
आम आदमी के लिए भारत मे मारुति ला रही है अपनी सबसे प्रीमियम एसयूवी, लुक देख कह उठेंगे वाह

Daya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *