0

4GB रैम वाला Samsung का यह स्मार्टफोन हुआ बहुत सस्ता

Spread the love

 

सैमसंग गैलेक्सी ए 6 प्लस एक आधुनिक स्मार्टफोन है जिसने मई 2018 में भारतीय बाजारों में अपनी शुरुआत की थी। स्मार्टफोन में 10 इंच 2220 पिक्सेल के संकल्प के साथ 6.0 इंच स्क्रीन है। यह आयामों में 160.2×75.7x 7.9 मिमी मापता है।

 

लोकप्रिय सैमसंग के घर से गैलेक्सी ए 6 प्लस एंड्रॉइड 8.0 ओरेओ ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। यह ऑक्टा कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित है जो 1.8 गीगाहर्ट्ज की गति और एड्रेनो 506 जीपीयू पर देखा गया है। सैमसंग गैलेक्सी ए 6 प्लस एक बिंदु पर 2 नैनो सिम्स का समर्थन करता है और गैर-हटाने योग्य ली-आयन 3500 एमएएच बैटरी की बैटरी क्षमता पैक करता है। फोटो के लिए स्मार्टफोन में 16 एमपी 5 एमपी रीयर कैमरा है जिसमें फेज डिटेक्शन ऑटोफोकस और एलईडी फ्लैश फीचर्स हैं। मोर्चे पर उपयोगकर्ताओं को 24 एमपी कैमरा मिलता है जो आपको सर्वश्रेष्ठ श्रेणी के स्वयंसेवकों का आश्वासन देता है।

 

मोबाइल नाम 3 जीबी और 4 जीबी प्रकारों में क्रमशः 32 और 64 जीबी रैम के साथ आता है आंतरिक भंडारण। आंतरिक भंडारण 256 जीबी तक विस्तार योग्य है। स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी विकल्पों में हॉटस्पॉट ब्लूटूथ वाई फाई जीपीएस और 2 जी 3 जी और 4 जी नेटवर्क टाइप शामिल हैं।

1. फोन में ब्लैक गोल्ड ब्लू और लैवेंडर कलर विकल्प का विकल्प है।

2. फिंगरप्रिंट पिछला घुड़सवार एक्सेलेरोमीटर जीरो निकटता और कंपास फोन पर सेंसर हैं।

3. सैमसंग गैलेक्सी ए 6 प्लस सुपर में 16 मिलियन रंगों के विकल्प के साथ AMOLED कैपेसिटिव टचस्क्रीन है।

Third party image reference

कीमत

Samsung के इस स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो मात्र ₹23990 रखी गई है और आप इसे ऑनलाइन वेबसाइट Amazon पर खरीद सकते हैं

आगर आप भी ये स्मार्टफोन लेना चाहते है तो न्यूज़ को शेयर करे और 1,000 जल्दी से लाइक करे ताकी कंपनी को ये पता चले की लोग इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते 

Related posts:

Daya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *