0

सैमसंग लगाई बड़ी छलांग बेचे 99 लाख फोन, दूसरी तिमाही में की शाओमी की बराबरी

Spread the love

नमस्कार दोस्तों सैमसंग ने भातीय स्मार्टफोन बाजार में एक बार फिर से अपनी साख मजबूत कर ली है और साल 2018 की दूसरी तिमाही में कुल 99 लाख स्मार्टफोन्स सेल किए है, जो कि प्रतिवर्ष के आधार पर 50 प्रतिशत की वृद्धि दर है.

 

 

दोस्तों ये जानकारी सिंगापुर की मार्केट रिसर्च कंपनी कैनालिस के हवाले से मिली है. इस रिपोर्ट में कहा गया कि चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी ने भी इस तिमाही में कुल 99 लाख स्मार्टफोन की बिक्री की थी जो भारतीय बाजार में किसी भी कंपनी की सबसे बेहतर तिमाही है. दोस्तों दोनों कंपनियों द्वारा बेचे गए स्मार्टफोन्स की बाजार में हिस्सेदारी 60 प्रतिशत है, जो एक साल पहले 43प्रतिशत थी.

दोस्तों कैनालिस के विश्लेषक तुआनाह ग्वेन के अनुसार सैमसंग ने अपने नए फीचर्स स्मार्टफोन के साथ शानदार वापसी कर रहा है. सैमसंग ने अपने स्मार्टफोन मे पोट्रेट,डॉली और बैकग्राउंड ब्लर फीचर्स दिए हैं जिसे लोगों ने काफी पसंद किया. दूसरी तिमाही में सबसे ज्यादा बिक्री सैमसंग गैलेक्सी जे2 प्रो की बिक्री हुई है. इस मॉडल के तहत 23 लाख स्मार्टफोन की बिक्री हुई है. वहीं सैमसंग ने अपने एक बयान में कहा है कि गैलेक्सी जे8 और जे6 स्मार्टफोन को हर रोज करीब 50 हजार लोग खरीद रहे हैं .दोस्तों अगर इस रिपोर्ट की मानें तो भारत में बिकने वाले 10 स्मार्टफोन में से 6 या तो शाओमी का होता है या फिर सैमसंग का होता हैं.

Related posts:

Vivo के इस सस्ते नौच डिस्प्ले वाले स्मार्टफोन के सामने iPhone भी कुछ नहीं
इस जापानी कंपनी ने लॉन्‍च किया फिंगरप्रिंट स्‍कैनर और 400जीबीे मेमोरी वाला यह स्‍मार्टफोन
बजट फोन : Itel A62 भारत में लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स
जियो फोन 2 vs नोकिया 8110: फीचर फोन का असली खिलाड़ी कौन ?
Mi A2 हुआ लांच, कीमत सुनकर गुस्साए लोग, Jio दे रहा है 4.5TB मुफ्त डाटा !
बाजार में तहलका मचाने आ रहा है Mi का ये फोन

Daya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *