0

सैमसंग लगाई बड़ी छलांग बेचे 99 लाख फोन, दूसरी तिमाही में की शाओमी की बराबरी

Spread the love

नमस्कार दोस्तों सैमसंग ने भातीय स्मार्टफोन बाजार में एक बार फिर से अपनी साख मजबूत कर ली है और साल 2018 की दूसरी तिमाही में कुल 99 लाख स्मार्टफोन्स सेल किए है, जो कि प्रतिवर्ष के आधार पर 50 प्रतिशत की वृद्धि दर है.

 

 

दोस्तों ये जानकारी सिंगापुर की मार्केट रिसर्च कंपनी कैनालिस के हवाले से मिली है. इस रिपोर्ट में कहा गया कि चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी ने भी इस तिमाही में कुल 99 लाख स्मार्टफोन की बिक्री की थी जो भारतीय बाजार में किसी भी कंपनी की सबसे बेहतर तिमाही है. दोस्तों दोनों कंपनियों द्वारा बेचे गए स्मार्टफोन्स की बाजार में हिस्सेदारी 60 प्रतिशत है, जो एक साल पहले 43प्रतिशत थी.

दोस्तों कैनालिस के विश्लेषक तुआनाह ग्वेन के अनुसार सैमसंग ने अपने नए फीचर्स स्मार्टफोन के साथ शानदार वापसी कर रहा है. सैमसंग ने अपने स्मार्टफोन मे पोट्रेट,डॉली और बैकग्राउंड ब्लर फीचर्स दिए हैं जिसे लोगों ने काफी पसंद किया. दूसरी तिमाही में सबसे ज्यादा बिक्री सैमसंग गैलेक्सी जे2 प्रो की बिक्री हुई है. इस मॉडल के तहत 23 लाख स्मार्टफोन की बिक्री हुई है. वहीं सैमसंग ने अपने एक बयान में कहा है कि गैलेक्सी जे8 और जे6 स्मार्टफोन को हर रोज करीब 50 हजार लोग खरीद रहे हैं .दोस्तों अगर इस रिपोर्ट की मानें तो भारत में बिकने वाले 10 स्मार्टफोन में से 6 या तो शाओमी का होता है या फिर सैमसंग का होता हैं.

Related posts:

Update Android Security Settings via Voice Command
7 हजार रुपए में आप खरीदना चाहते हैं बेहतर स्‍मार्टफोन, तो ये रहे बेस्‍ट ऑप्‍शन
अगर आप फोन खरीदने जा रहे है तो इन स्मार्टफोन्स के फीचर्स और कीमत एक बार जरूर देखे
इस दिन लॉन्च होगा नया सेल्फी एक्सपर्ट स्मार्टफोन, वनप्लस 6 से होगा कड़ा मुकाबला
Mi को छोड़िए, भारत में सबसे ज्यादा बिक रहा है यह स्मार्टफोन, कीमत मात्र इतनी!
मध्यम वर्ग परिवार के लिए बनी सामान्य बजट वाली यह सस्ती कार हुई भारत मे लॉन्च, कीमत बस इतनी

Daya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *