0

भारत में सुपर एमोलेड इनफिनिटी डिस्‍प्‍ले के साथ लॉन्‍च हुआ सैमसंग गैलक्‍सी ऑन6 स्‍मार्टफोन

Spread the love

सैमसंग ने अपना नया स्‍मार्टफोन सैमसंग गैलेक्‍सी ऑन6 भारत में लॉन्‍च किया है। सैमसंग का यह स्‍मार्टफोन चैट ओवर वीडियो, सैमसंग मॉल और माय गैलक्‍सी वीडियो जैसे फीचर के साथ आएगा। इस हैंडसेट का सबसे प्रमुख फीचर सुपर एमोलेड इनफिनिटी डिस्‍प्‍ले है। कंपनी की ओर से जानकारी दी गई है कि गैलेक्‍सी ऑन6 को 14,490 रुपए में बेचा जाएगा। यह फ्लिपकार्ट के अलावा सैमसंग ऑनलाइन शॉप पर 5 जुलाई से मिलेगा। अभी यह स्‍मार्टफोन ब्‍लैक और ब्‍लू रंग में उपलब्‍ध होगा। गैलेक्‍सी ऑन6 खरीदने वाले ग्राहक 49 रुपए में फ्लिपकार्ट के मोबाइल प्‍लान को चुन सकते हैं। इसके साथ ही चुनिंदा बैंक के क्रेडिट/डेबिट कार्ड के साथ बिना ब्‍याज वाले ईएमआई का विकल्‍प भी है। मिड-रेंज सेगमेंट के इस स्‍मार्टफोन की सीधी टक्‍कर मोटो जी6, असूस जेनफोन मैक्‍स प्रो एम1 और शाओमी रेडमी नोट 5प्रो जैसे हैंडसेट से होगी।

सैमसंग गैलेक्‍सी ऑन6 के स्‍पेशिफिकेशन की बात करें तो इसमें 5.6 इंच का एचडी प्‍लस सुपर एमोलेड इनफिनिटी‍ डिस्‍प्‍ले है। इसका आस्‍पेक्‍ट रेशियो 18:5:9 है। एंड्रॉयड ओरियो पर चलने वाले इस फोन में सैमसंग के अपने एक्‍सीनॉस सीरीज प्रोसेसर का इस्‍तेमाल हुआ है। गैलेक्‍सी ऑन सीरीज का यह हैंडसेट 1.6 गीगाहर्ट्ज एक्‍सीनॉस 7870 प्रोसेसर के साथ आता है। इसमें 4जीबी रैम दिया गया है। इसमें इनबिल्‍ट स्‍टोरेज 64 जीबी है और 256 जीबी तक माइक्रोएसडी कार्ड द्वारा बढ़ाया जा सकता है। इसके कैमरे को देखें तो इसमें एफ/1.9 अपर्चर वाला 13 मेगापिक्‍सल का रियर कैमरा है। इसके साथ एलईडी फ्लैश भी दिया गया है। सेल्‍फी और वीडियो चैटिंग के लिए कंपनी ने मेगापिक्‍सल का सेंसर दिया गया है।

इस स्‍मार्टफोन में एलईडी फ्लैश मौजूद है और सेल्‍फी व ब्‍यूटी मोड की हेल्‍प से यूजर बेहतर तस्‍वीरों की उम्‍मीद कर सकते हैं। इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर है और यूजर फेस अनलॉक का भी मजा ले पाएंगे। इस हैंडसेट में 3000 एमएएच की बैटरी दी गई है। इसमें कनेक्टिविटी के लिए सभी फीचर्स को शामिल किया गया है। सैमसंग गैलेक्‍सी ऑन6 खरीदने पर जियो सब्‍सक्राइबर 2750 रुपए का इंस्‍टेंट कैशबैक मिलेगा। इसके लिए 198 रुपए या 299 रुपए वाले प्‍लान से रीचार्ज कराना होगा। इसके अलावा यूजर को 198 रुपए या उससे महंगे प्‍लान से पहली बार रीजार्च करवाने पर डबल डाटा का फायदा होगा।

Related posts:

फ़ोन गिरने पर भी नहीं टूटेगा, इस Airbag वाले कवर की बदौलत जिसे जर्मन छात्र ने बनाया है
रेडमी की छुट्टी करने आ रहा है Moto का ये शानदार E5 Plus स्मार्टफोन कम कीमत में ज़्यादा फीचर
Motorola One फोन के फीचर्स है दमदार, पर कीमत है कम!
सैमसंग Galaxy Note 9 लॉन्च होगा भारत में 22 अगस्त को, होगी 512 जीबी मैमोरी और 8 जीबी रैम
ये है इस साल के टॉप गैजेट्स, इन्हें जरूर खरीदना चाहेंगे आप
इस हफ्ते लॉन्च हुए यह 5 दमदार फ़ोन !

pravesh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *