0

9 अगस्त को लॉन्च होगा Samsung Galaxy Note 9, कीमत मात्र इतनी !​

Spread the love

9 अगस्त को बार्कलेज सेंटर में सैमसंग का अनपॅक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित किया जाएगा और गैलेक्सी नोट 9 लॉन्च से पहले लीक गति में बढ़ रहे हैं। सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 की बड़ी घोषणा की उम्मीद है और ताजा रिसाव हमें एक नए रंग संस्करण पर अधिक जानकारी देते हैं। एक लीक दस्तावेज यह भी पुष्टि करता है और दक्षिण कोरिया से ली गई पोस्टर इंगित करते हैं कि कंपनी पहले से ही प्री ऑर्डर के लिए प्रीपेड कर रही है। एस पेन की नई विशेषताएं भी लीक हो गई हैं सौजन्य गैलेक्सी टैब एस 4 फर्मवेयर और आखिरकार एक नया वायरलेस चार्जर रिटेल बॉक्स भी लीक हो गया है जिसमें दावा है कि दो क्यूई सक्षम डिवाइस और गैलेक्सी वॉच चार्ज करने की क्षमता है।

सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 कलर वेरिएंट से शुरू होने पर दीपसी ब्लू या कोरल ब्लू कलर वेरिएंट को सौजन्य सौजन्य MySmartPrice में लीक कर दिया गया है। एक एलिलैक बैंगनी संस्करण को सभी कोणों से डिवाइस को दिखाने से पहले भी लीक किया गया था। 9 अगस्त को लॉन्च होने की उम्मीद वाले अन्य रंगों में शामिल हैं काला भूरा नीला बैंगनी और भूरा। आप ऊपर प्रकाशित रेंडर में दीपसी ब्लू कलर वेरिएंट देख सकते हैं।यह प्रस्तुत करने से यह भी पता चलता है कि सामने गैलेक्सी नोट 8 की तरह दिखता है और केवल एक ही बदलाव ध्यान देने योग्य है। हम एक आयताकार अंगूठी के अंदर फ्लैश के साथ क्षैतिज रूप से ढेर दोहरी कैमरे देख सकते हैं। एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी है जो सेंसर के नीचे बैठता है लेकिन यह कैमरे के सेटअप के अजीब रूप से बंद है। यह नीला अतीत में सभी लीक फोन फोटो के साथ पुष्टि करता है।

ब्राजील में राष्ट्रीय दूरसंचार एजेंसी से स्लेशलिक्स द्वारा साझा किए गए एक लीक किए गए दस्तावेज़ से संकेत मिलता है यह स्मार्टफोन संभवतः तेज़ चार्जिंग का समर्थन करेगा संभवतः त्वरित चार्ज 4.0 समर्थन। टिपस्टर रोलैंड क्वांट द्वारा एक नया वायरलेस चार्जर बॉक्स भी लीक किया गया है यह दर्शाता है कि सैमसंग घटना में एक नया वायरलेस चार्जिंग पैड भी पेश करेगा। वायरलेस चार्जर डुओ को बुलाया गया इस नए सैमसंग डिवाइस से दो क्यूई संगत स्मार्टफोन और एक गैलेक्सी वॉच चार्ज करने की उम्मीद है एक अन्य उत्पाद जिसे 9 अगस्त को लॉन्च होने की उम्मीद है। आप नीचे दी गई तस्वीर में पैकेजिंग बॉक्स देख सकते हैं। इस उत्पाद पर अधिक जानकारी लॉन्च पर जानी जाएगी।

एस पेन में आ रहा है हम पहले से ही जानते हैं कि कुछ बड़े बदलाव आने वाले हैं शायद छोटे अपग्रेड के लिए तैयार हैं कि नोट 9 अब प्रतीत होता है। एक्सडीए डेवलपर्स ने लीक सैमसंग गैलेक्सी टैब एस 4 फर्मवेयर से एयरकॉमैंड ऐप संस्करण 3.0 के एक टियरडाउन के माध्यम से एस पेन की नई विशेषताओं की खोज की। इन सुविधाओं की अफवाहें सैमसंग गैलेक्सी टैब एस 4 और संभावित रूप से नोट 9 पर भी आने की उम्मीद है। जैसा कि हम पहले से ही जानते हैं एस पेन ब्लूटूथ सक्षम होने की उम्मीद है और यह रिमोट कैमरा शटर जैसी नई रिपोर्ट क्षमताओं को लाएगा संगीत को नियंत्रित करने में सक्षम होगा एस पेन खत्म होने पर गैलेक्सी नोट 9 को दूरस्थ रूप से अनलॉक करेगा एयरकॉमैंड का विस्तार होगा एकीकरण और अन्य एकल क्लिक और लंबी प्रेस मल्टी फ़ंक्शंस जिन्हें उपयोगकर्ताओं की वरीयता के अनुसार अनुकूलित किया जा सकता है।

सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 अफवाह विनिर्देशों में एक 6.4 इंच QHD + सुपर AMOLED इन्फिनिटी डिस्प्ले 18.5: 9 पहलू अनुपात के साथ शामिल है। स्मार्टफोन को आने वाले इन हाउस एक्सिनोस 9820 एसओसी द्वारा संचालित किया जा सकता है जिसमें 8 जीबी रैम और 512 जीबी तक का आंतरिक स्टोरेज होगा।

कीमत

सूत्रों से पता चला है की सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 भारत में बहुत ही जल्द लॉन्च होने वाला है और उसकी उम्मीद की गई है की मात्र रूपये 79990 रखी जा सकती है।

Related posts:

ये तीन धाकड़ फोन आपको मिलेगा 5000 से कम कीमत मे
5000 एमएएच बैटरी वाले Asus के स्मार्टफोन की कीमत ही कम, जल्दी कीजिये
दमदार स्मार्टफोन Infinix Note 5 भारत में हुआ लॉन्च, है 4 जीबी रैम और 64 जीबी मैमोरी
Motorola One Power लॉन्च हुआ 5000mAh की दमदार बैटरी के साथ, कीमत है सिर्फ इतनी
Xiaomi Poco F1 को कड़ी टक्कर दे रहा है यह स्मार्टफोन, कीमत है इतनी !
21+16 MP कैमरा और 6 जीबी रैम वाले इस स्मार्टफोन की कीमत मात्र ₹10499

Daya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *