0

10 सेकंड में ही आउट ऑफ स्टॉक हुआ यह खूबसूरत स्मार्टफोन, जानिए दूसरी सेल कब?

Spread the love

चीन में आज फ्लैश बिक्री शुरू होने के बाद ही हॉनर का पहला 8 जीबी रैम स्मार्टफोन बेचा गया। हॉनर 10 जीटी सीमित स्टॉक में आया और अलमारियों को उड़ा दिया ताकि कहने के लिए बिक्री शुरू होने के कुछ सेकंड के भीतर। इसकी उम्मीद थी क्योंकि लॉन्च के आसपास की प्रत्याशा अधिक थी और फोन एक हैंडसेट के रूप में आता है जो पहले से ही अच्छी तरह से प्राप्त हुआ है।

हॉनर 10 जीटी: सेकेंड में चला गया

हॉनर 10 जीटी नामक बेहद लोकप्रिय हॉनर 10 का नया संस्करण मंगलवार को चीन के सबसे बड़े ऑनलाइन खुदरा मंच जिंगडोंग मॉल पर बिक्री के लिए तैयार था। बिक्री शुरू होने के कुछ ही मिनट बाद हॉनर ने खुद को चीनी में ट्वीट किया कि स्मार्टफोन बेचा गया था। हॉनर की पहली बड़ी क्षमता 8 जीबी रैम स्मार्टफोन बेची गई है। समर्थन और प्यार के लिए धन्यवाद ट्वीट का अनुवाद पढ़ता है।

हॉनर में यह भी कहा गया है कि स्टॉक में अधिक फोन हैं 1 अगस्त को एक और फ्लैश सेल में बेचे जाने के लिए 10:08 बजे चीन स्थानीय समय। बिक्री केवल जिंगडोंग मॉल के माध्यम से की जाएगी

हॉनर 10 जीटी: स्पेसिफिकेशन्स,फीचर्स

हॉनर 10 जीटी हॉनर 10 का एक रूप है और बाद की उच्च लोकप्रियता को बनाए रखने के लिए लॉन्च किया गया था। डिवाइस में 5.84-इंच पूर्ण एचडी + डिस्प्ले है जिसमें 1080 × 2280 पिक्सेल स्क्रीन रेज़ोल्यूशन और 1 9: 9 पहलू अनुपात है। डिस्प्ले में 432 की पिक्सेल घनत्व है और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास द्वारा संरक्षित है। हैंडसेट के डिजाइन में ग्लास बैक एक नुकीले डिस्प्ले और एक पतला शरीर केवल 153 ग्राम वजन वाला एल्यूमीनियम ग्लास फ्रेम है।

डिवाइस एंड्रॉइड 8.1 ओरेओ को शीर्ष पर ईएमयूआई 8.1 त्वचा के साथ बूट करता है और हुवाई के फ्लैगशिप हिसिलिकॉन किरिन 970 चिपसेट द्वारा संचालित है जो ऑक्टो-कोर है और 2.4GHz पर घड़ी है। जीटी संस्करण 8 जीबी रैम और 128 जीबी रॉम स्टोरेज विकल्प और जीपीयू टर्बो में आता है। फ्रंट शूटर एचडी वीडियो शूटिंग क्षमता के साथ 24 एमपी है और पिछला कैमरा 16 एमपी प्राथमिक और 24 एमपी सेकेंडरी सेंसर पैक करता है। पीछे दोहरी कैमरा एलईडी फ्लैश चरण-पहचान ऑटोफोकस और धीमी गति सुविधा में एचडी वीडियो शूटिंग के साथ आता है।

कनेक्टिविटी सुविधाओं में यूएसबी ऑन-द-गो टाइप-सी रिवर्सिबल यूएसबी कनेक्टर ब्लूटूथ 4.2 वाईफाई 802.11 ए बी जी एन एसी और एनएफसी शामिल हैं।

हैंडसेट 3400 एमएएच ली-पो बैटरी को तेज चार्ज समर्थन के साथ पैक करता है जो केवल 24 मिनट में 50 प्रतिशत रस देता है। हैंडसेट पर फिंगरप्रिंट सेंसर सामने ठोड़ी पर है।

हॉनर 10 जीटी: भारत में मूल्य

हॉनर 10 जीटी अभी तक भारत में लॉन्च नहीं हुआ है चीन लॉन्च आने वाले वैश्विक लॉन्च के एक हर्बींगर के रूप में आ रहा है। हैंडसेट के लिए अगली फ्लैश बिक्री जल्द ही आयोजित की जानी है इसलिए हम अनुमान लगा सकते हैं कि तेजी से उत्पादन के तहत अधिक हैंडसेट हैं। हैंडसेट की उम्मीद है कि आधी रात ब्लैक ग्लेशियर ग्रे फैंटॉम ब्लू और फैंटम ग्रीन रंगों में 33400 रुपये या उससे अधिक की अनुमानित कीमत पर लॉन्च होने की उम्मीद है।

Related posts:

Daya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *