0

Oppo के इस फोन में होगा 10GB रैम और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट, कीमत होगी इतनी

Spread the love

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो ने हाल ही में ओप्पो फाइंड एक्स के अंदर पॉप-अप कैमरा उपलब्ध कराकर सभी स्मार्टफोन कंपनियों को अचंभित कर दिया। ओप्पो लगातार नए-नए तकनीकी वाले स्मार्टफोन लाने की योजना बना रही है।

 

 

ओप्पो आर 17 और ओप्पो आर17 प्रो स्मार्टफोन को लेकर इन दिनों कई तरह की खबरें आ रही हैं। Gizmochina की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि इन दोनों ही स्मार्टफोन में चाइनीज स्मार्टफोन मेकर कंपनी वीवो के Vivo NEX स्मार्टफोन की तरह इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। R सीरीज के ये दोनों स्मार्टफोन हाल ही में TENAA पर लिस्ट हुए थे। इस लिस्टिंग में इन स्मार्टफोन के फीचर्स की भी जानकारी दी गई है। तो आइए इस फोन के फीचर्स के बारे में जानते हैं।”’

मुख्य फीचर्स

Oppo R17 और Oppo R17 Pro स्मार्टफोन में उत्कृष्ट क्षमता वाली 6.3 इंच की डिस्प्ले दी जा सकती है जिसका एस्पेक्ट रेश्यो 19:9 हो सकता है।

टेना लिस्टिंग के अनुसार ओप्पो आर 17 स्मार्टफोन में 10 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज दी जा सकती है। इस फोन के बैक पैनल में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। जिसमे प्राइमरी कैमरा 16MP का और सेकेंडरी कैमरा 20MP का होगा। सेल्फी लेने के लिए इस फोन में 16 मेगापिक्सल का एआई कैमरा मौजूद होगा। फोन को पावर देने के लिए 3400 एमएएच की बैटरी दी जाएगी।

हालांकि इस फोन की कीमत क्या होगी इसको लेकर अभी खुलासे नहीं हुए हैं लेकिन टेक प्रेमियों की माने तो कंपनी इस फोन को ₹31000 में लॉन्च करेगी।

Related posts:

ये तीन धाकड़ फोन आपको मिलेगा 5000 से कम कीमत मे
सैमसंग लगाई बड़ी छलांग बेचे 99 लाख फोन, दूसरी तिमाही में की शाओमी की बराबरी
यह फोन करता है करोड़ों भारतीय दिलों पर राज, कीमत बहुत कम
15 अगस्त को Vivo V9 और Vivo Nex खरीदें मात्र 1947 रुपये में !
₹15,000 के बजट के अंदर यह स्मार्टफोन होगा सबसे बेहतर, फीचर्स है शानदार!
भारत में लॉन्च हुई होंडा की यह बेहतरीन 7 सीटर SUV, लुक देख आप भी कह उठेंगे वाह

Daya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *