0

ये है ओप्पो का सबसे बेहतरीन स्मार्टफोन, कीमत 79,000 रुपए

Spread the love

चीनी कंपनी ओप्पो ने अपने नए स्मार्टफोन के साथ अन्य सभी कंपनियों की बोलती बंद कर दी है । इस स्मार्टफोन में न सिर्फ आपको अच्छी बिल्ड क्वालिटी और बेहतरीन फीचर मिलते है बल्कि भविष्य में आने वाले स्मार्टफोन की परछाई भी दिखती है ।

ताज़ा खबरों के अनुसार ओप्पो ने फाइंड X नाम का एक नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है । इस फ़ोन में कंपनी ने 93.8 प्रतिशत की स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो देकर सबको हैरान कर दिया है । इस फ़ोन के कैमरा और सभी सेंसर को कंपनी ने एक स्लाइड पैनल में प्लेस किया है । यह पैनल फ़ोन के अंदर छिपा होता है और सिर्फ जरूरत पड़ने पर बाहर आता है ।

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इस फ़ोन में 6.42 इंच की फुल HD+ (1080 x 2340) डिस्प्ले मिलेगी जो गोरिल्ला ग्लास 5 के प्रोटेक्शन के साथ आएगा । इस फ़ोन में स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर, 8GB रैम और 256GB की इंटरनल स्टोरेज दी गयी है ।

Source: Android Authority

ओप्पो फाइंड X का हाईलाइट इसका कैमरा है । इस फ़ोन का कैमरा एक स्लाइड पैनल में दिया गया है जो कैमरा के अंदर छुपा रहता है । कैमरा की जरूर पड़ने पर यह मोटर की मदद से बाहर आता है । ओप्पो ने इस फ़ोन में 16 मेगापिक्सेल का रियर और 25 मेगापिक्सेल का सेल्फी कैमरा दिया है ।

ओप्पो का यह फ़ोन एंड्राइड 8.1 ओरियो पर चलता है और इसमे 3730 mAH की बैटरी दी गयी है । कंपनी ने इस फ़ोन की बेहतर सुरक्षा के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर की जगह फेस अनलॉक का फीचर दिया है ।

कीमत की बात करें तो कंपनी ने फिलाल इस फ़ोन को केवल पेरिस में 999 यूरो (लगभग 79,000 रुपए) में लांच किया है । भारत में यह फ़ोन अगस्त में आने की उम्मीद की जा रही है और इसकी कीमत कंपनी 12 जुलाई को साझा करेगी ।

क्या आपको लगता है कि ओप्पो का यह फ़ोन अन्य कंपनियों के फ्लैगशिप फ़ोन को कड़ी टक्कर देगा? नीचे कमेंट में जरूर बताएं और इस खबर को अपने दोस्तों से शेयर करना न भूलें ।

Related posts:

YONO by एसबीआई ऐप क्या है और कैसे का इस्तेमाल करें ?
फ़ोन गिरने पर भी नहीं टूटेगा, इस Airbag वाले कवर की बदौलत जिसे जर्मन छात्र ने बनाया है
Mi लेने से अच्छा है कि 16+16MP कैमरे वाला यह फ़ोन खरीद लें, कीमत है मात्र इतनी !
Vivo ने लॉन्च किया इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर वाला सस्ता स्मार्टफोन
आज लॉन्च होगा ये स्मार्टफोन, कीमत है मात्र इतनी !
हुवावे की चोरी पकड़ी गयी, जाने क्या है पूरा सच

pravesh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *