0

इस तारीख को लॉन्च होगा वनप्लस नया फ़ोन !

Spread the love

 

आमटेक.नेट: वनप्लस ने कुछ ही महीनों पहले अपना फ्लैगशिप फ़ोन वनप्लस 6 पेश किया था। दमदार हार्डवेयर और कीमत के चलते यह फ़ोन काफी सफल फ़ोन साबित हुआ। इस फ़ोन की सफलता के बाद अब वनप्लस अपना नया स्मार्टफ़ोन वनप्लस 6T लेकर आ रहा है।

आने वाला यह वनप्लस का फ्लैगशिप स्मार्टफोन 30 अक्टूबर को भारत में उपलब्ध होगा। आज कल लॉन्च होने वाले हर एक फ़ोन की तरह इस फ़ोन की भी काफी सारी जानकारी लॉन्च इवेंट से पहले ही लीक होकर आई है। इन रिपोर्ट से यह साफ़ हो गया है के वनप्लस 6T एक काफी दमदार फ़ोन साबित होगा।

 

वनप्लस 6T से जुडी कई फोटोज अब तक लीक हुई है। यह फ़ोन ओप्पो R17 प्रो से काफी मिलता जुलता होगा। इस नए फ़ोन में इस बार वाटरड्राप नौच देखने के लिए मिलेगा। 6.41 इंच की ऑप्टिक अमोल्ड फुल एचडी प्लस डिस्प्ले इस फ़ोन में होगी जो 19.7:9 अस्पेक्ट रेश्यो से लैस होगी। फोटोग्राफी के लिए इस फ़ोन के पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा की जगह सिर्फ 20+16 मेगापिक्सेल के ड्यूल कैमरा ही मिलेंगे। सेल्फी के लिए सामने 16 मेगापिक्सेल का सेंसर होगा जो f/1.8 अपर्चर के साथ आएगा।

 

यह फ्लैगशिप फ़ोन कॉलकॉम के सबसे बेस्ट प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 845 के साथ आएगा। वनप्लस 6T में 8GB तक की रैम और 256GB तक के स्टोरेज वैरिएंट देखने के लिए मिलेंगे। खबरों की माने तो इस फ़ोन में 3700mAh की बैटरी होगी जो फ़ास्ट बैटरी चार्जिंग तकनीक को सपोर्ट करेगी।

 

लेटेस्ट एंड्राइड वर्शन एंड्राइड पाई 9.0 के साथ वनप्लस 6T रिलीज़ होगा। सिक्यूरिटी को बेहतर बनाने के लिए इस फ़ोन में इनडिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा। यह वनप्लस का पहला फ़ोन होगा जो इस तकनीक से लैस होगा। इस फ़ोन की कीमत वनप्लस 6 की तुलना में काफी ज्यादा होने की उम्मीद है। यह फ़ोन 30 अक्टूबर को भारत में आ रहा है।

फ़ोन से जुडी ऐसी ही खबरों के लिए अभी फॉलो का बटन दबाएँ !

Related posts:

सैमसंग के इस बेहतरीन स्मार्टफोन की कीमत में हुई भारी कटौती, नयी कीमत सिर्फ इतनी
मोटो ई5 प्‍लस में है 5000 एमएएच की बैटरी, जानिए और किस फोन में है इतनी पावर
सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 और नोट 8 में है ज़मीन आसमान का अंतर !
Gionee के इस 4GB रैम वाले स्मार्टफोन की कीमत में, हुई है ₹14,800 की कटौती!
Samsung Galaxy J7 Nxt हुआ सस्ता, अब कीमत मात्र इतनी
चार दिन तक चलेगी Redmi के इस मोबाइल की बैटरी,छूट के बाद कीमत रह गई मात्र इतनी

Daya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *