0

16 जुलाई को लॉन्‍च होगा नया वनप्‍लस फोन, पहले से होगा बेहद खास

वनप्‍लस के शौकीनों के लिए खास खबर है। कंपनी ने अपने फ्लैगशिप स्‍मार्टफोन वनप्‍लस 6 का नया रेड एडिशन लॉन्‍च कर दिया है। फिलहाल कंपनी ने रेड एडिशन को अपने घरेलू बाजार यानि कि चीन में लॉन्‍च किया है। यदि आप इस बात निराश हो रहे हैं कि कंपनी ने चीन में ही इसे लॉन्‍च किया है तो परेशान मत होइए। क्‍योंकि वन प्‍लस ने घोषणा की है कि कंपनी इस फोन को भारत में 16 जुलाई को लॉन्‍च करेगी।

कीमत की बात करें तो कंपनी ने इस फोन को चीन में 3599 युआन में लॉन्‍च किया है। भारतीय बाजार की बात करें तो इसकी कीमत करीब 37,122 रुपए होगी। माना जा रहा है कि भारत में भी कंपनी इसी कीमत पर फोन को लॉन्‍च कर सकती है।

वनप्‍लस के दूसरे फोन की तरह कंपनी इस फोन को भी अमेजन इंडिया की वेबसाइट और वनप्लस के ऑनलाइन स्टोर पर बेचेगी। चीन में लॉन्‍च हुए फोन की बात करें तो इसे 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज कैपेसिटी के साथ पेश किया है। भारत में यह फोन 39,990 रुपए कीमत के साथ पेश किया जाएगा। बता दें कि वनप्लस के बाकी 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज क्षमता वाले वेरिएंट भी इस कीमत के साथ ही उपलब्ध हैं।

मौजूदा वेरिएंट की बात करें तो यह फोन मिरर ब्लैक, मिडनाइट ब्लैक और सिल्की वाइट कलर ऑप्शंस के साथ ही उपलब्ध था। पिछले दिनों कंपनी ने भारत में वनप्लस 6 मिडनाइट ब्लैक वेरिएंट को 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ लॉन्च किया था। इसकी कीमत 43,999 रुपए है।

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो फोन में आईफोन एक्‍स जैसा टॉप नॉच डिस्प्ले दिया गया है। वनप्लस 6 में 6.28 इंच फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। जिसका स्क्रीन रिजोल्‍यूशन 2280 x 1080 पिक्सल है। इसे कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 से लैस किया गया है। इस स्मार्टफोन में 20-मेगापिक्सल का सोनी सेंसर है और 16-मेगापिक्सल का सोनी सेंसर है। सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। फोन में 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। इस स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर की सुविधा डिवाइस के पीछे दी गई थी।

Related posts:

जीमेल हुआ अपडेट, आये 5 ऐसे फीचर जो आपको कहीं नहीं मिलेंगे !
कंपनी दे रही है 6जीबी डाटा प्रति‍दिन, यूजर काेे मिलेगी 60 दिनों की वैलेडिटी
अगर आपके पास भी है एयरटेल का कनेक्‍शन, तो जियो और BSNL को कर दें बाय-बाय
फ्लिपकार्ट और अमेज़न में जंग छिड़ी, इस बार सेल में दे रहे जबरदस्त ऑफर्स!
Twitter एंड्रॉयड फोन के लिए करने जा रहा है बड़ा बदलाव, अब यहां दिखेगा नेवीगेशन बार
UC ब्राउज़र के इस अभिनयान के जरिये आप फ्री में डोनेट कर सकते हैं गरीब बच्चों को किताबें

Daya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *