0

कम कीमत के साथ मोटो ई5 प्‍लस में हैं ये दिलकश फीचर, सुनते ही खरीद लेंगे आप

Spread the love

लेनोवो के स्‍मार्टफोन ब्रांड मोटोरोला ने इसी हफ्ते अपने दो सस्‍ते फोन मोटो ई5 और मोटो ई5 प्‍लस लॉन्‍च किए हैं। मंगलवार को हुए एक लॉन्‍चिंग ईवेंट में मोटोरोला ने अपनी ई सीरीज़ के दो फोन लॉन्‍च हुए हैं। पहला है मोटो ई5 जिसकी कीमत 9999 रुपए रखी गई है। वहीं दूसरा फोन है मोटो ई5 प्‍लस, जिसकी भारत में कीमत 11999 रुपए रखी गई है। दोनों फोन ही अमेजन इंडिया और मोटो हब पर बिक्री के लिए उपलब्‍ध हैं। हम आपको बता रहे हैं इन दोनों ही फोन के शानदार फीचर्स जिन्‍हें सुनकर आप तुरंत इसे खरीद लेंगे।

5000 एमएएच की बैटरी

स्‍मार्टफोन यूजर्स को सबसे बड़ी समस्‍या इसकी बैटरी को लेकर आती है। मोटोरोला ने इसका हल एक दमदार बैटरी के साथ दिया है। मोटो ई5 प्‍लस स्‍मार्टफोन में कंपनी ने 5000 एमएएच की दमदार बैटश्री दी है। इस बैटरी को लेकर कंपनी का दावा है कि एक बार पूरी तरह से चार्ज करने के बाद यह फोन आराम से डेढ़ दिन चल सकता है। इसके साथ ही फोन डिस्‍चार्ज हो भी जाए तो आप इसे तुरंत चार्ज भी कर सकते हैं। यह फोन फास्‍ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। कंपनी के मुताबिक फोन को मात्र 15 मिनट चार्ज कर यूजर 6 घंटे का बैकअप हासिल कर सकता है।

पानी से सुरक्षित

स्‍मार्टफोन को मॉइश्‍चर और धूल आदि से बचाना जरूरी होता है। लेकिन आपके पास यदि मोटो ई5 प्‍लस है तो आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है। क्‍योंकि मोटो का ई5 प्‍लस स्‍मार्टफोन पी2आई वॉटर रिप्‍लेंट कोटिंग के साथ लॉन्‍च किया गया है। इसका मतलब है कि यदि आपके फोन पर पानी के छींटे पड़ जाते हैं तो भी आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है। आपका फोन सुरक्षित रहेगा। लेकिन आपको ध्‍यान रखना होगा कि यह फोन वॉटर प्रूफ नहीं है, ऐसे में पानी में गिरने पर यह खराब भी हो सकता है।

एसडी कार्ड के लिए अलग स्‍लॉट

आज कई चाइनीज़ फोन कंपनियां हाइब्रिड स्‍लॉट देती हैं। जिसमें आपको या तो डुअल सिम या फिर एक सिम और एसडी कार्ड की सुविधा मिलती है। लेकिन मोटो ई5 प्‍लस के साथ आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है। इस फोन में दो सिम कार्ड के साथ माइक्रो एसडी कार्ड लगाने के लिए अलग से स्लॉट दिया गया है। यानि कि आपको मैमोरी बढ़ाने के लिए सिम कार्ड का बलिदान करने की जरूरत नहीं है। आप इस फोन में एक साथ दो सिम कार्ड और एक माइक्रोएसडी कार्ड लगा सकते हैं। बता दें कि यहां पर आपको दोनों सिम पर 4जी नेटवर्क मिलेगा।

 

स्‍पष्‍ट और बड़ी स्‍क्रीन

मोटोरोला के इस फोन की एक बड़ी खासियत इसकी बड़ी स्‍क्रीन है। जिसमें आप वीडियो का भरपूर मजा ले सकते हैं। स्‍पेसिफिकेशंस की बात करें तो इस फोन में 18:9 का आस्पेक्ट रेशियो दिया गया है। फोन के बेज़ल काफी पतले हैं। इसके साथ ही फोन में 6 इंच का मैक्‍स विजन डिस्‍प्‍ले दिया गया है। इसका स्‍क्रीन रिजोल्‍यूशन 720 x 1440 पिक्‍सल का है। फोन में सुरक्षा के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्‍शन दिया गया है।

दमदार कैमरा

फोन खरीदते समय हम सब इसके कैमरे पर सबसे पहले गौर करते हैं। मोटो के ई5 प्‍लस का कैमरा बेहद प्रभावित करता है। फोटोग्राफी के शौकीनों के लिए फोन में 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है। इसमें पीडीएएफ, लेजर ऑटोफोकस के साथ फुल एचडी रिकॉर्डिंग जैसे फीचर्स भी हैं।

 

Related posts:

Vivo यह स्मार्टफोन 2000 की कीमत कटौती के साथ मिल रहा है, Mi भी हैरान है ये सुनकर !
राखी पर बहन को उपहार में दे तीन रियर कैमरे वाला सबसे बेस्ट स्मार्टफोन
सैमसंग और वनप्लस की बैंड बजाएगा शाओमी का नया स्मार्टफ़ोन !
Mi का यह फोन धड़ल्ले से बिक रहा है, क्योंकि 8 दिन तक चलती है इसकी बैटरी!
दूसरा स्मार्टफोन लेने से पहले, एक बार इस फोन लॉन्च होने वाले 5G स्मार्टफोन को जरुर देखें!
भारत में लॉन्च हुई होंडा की यह बेहतरीन 7 सीटर SUV, लुक देख आप भी कह उठेंगे वाह

Daya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *