0

Mi का नया फोन Redmi Note 6 Pro कर रहा है धमाल, कीमत है सिर्फ इतनी !

Spread the love

शाओमी रेडमी 6 प्रो अगस्त 2018 में लॉन्च होने की घोषणा है और एंड्रॉइड 8.1 ओएस पर चलने वाली है। स्मार्टफ़ोन तीन से अधिक रंग विकल्पों में उपलब्ध होगा अर्थात ब्लैक, ब्लू, गोल्ड, रोज गोल्ड, रेड और 3 जी 4 जी के मामले में कनेक्टिविटी विकल्पों के मेजबान के साथ प्राथमिक सुरक्षा सुविधा के रूप में फिंगरप्रिंट सेंसर में भी बनाया जाएगा। जीपीएस वाईफ़ाई ब्लूटूथ क्षमताओं। फोन 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा।

स्मार्टफोन ऑक्टा कोर क्वालकॉम एमएसएम 89 533 स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर द्वारा संचालित किया जाएगा। एक 3 जीबी रैम सुनिश्चित करेगा कि फोन सबसे मेमोरी गहन अनुप्रयोगों तक आसानी से चलता है और अंतराल के संकेत नहीं दिखाता है। एक माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 256 जीबी तक विस्तार के लिए 32 जीबी का आंतरिक भंडारण खुला होगा।

यह फोन आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले के साथ 5.84 इंच स्क्रीन का समर्थन करने के लिए एक बड़ी 4000 एमएएच बैटरी के साथ आएगा जिसमें 432 पीपीआई पर 1080 x 2280 का संकल्प होगा।

शाओमी रेडमी 6 प्रो में 12 + 5 मेगापिक्सेल और 5 मेगापिक्सेल फ्रंट कैमरा का दोहरी प्राथमिक कैमरा होगा। यह फेस डिटेक्शन और उच्च गतिशील रेंज एचडीआर इमेजिंग का भी समर्थन करेगा।

Related posts:

किंभो की डेवलपर ने बनाया स्वदेशी चैटिंग ऐप 'बोलो मैसेंजर', पतंजलि ने कहा- फेक ऐप्स से सावधान रहें
Asus Zen Fone Ares with 5.7" Super AMOLED Display, Snapdragon 821 and 8GB of RAM launched
आ रहा है Vivo V11 फ़ोन जिसमे होंगे धांसू फीचर्स
LG ने लॉन्च किये ये दो नए शानदार स्मार्टफोन जानिए इसकी कीमत और फीचर्स
Samsung Galaxy J2 Pro(2019) के कुछ फीचर्स हुए लीक !
Jio का 399 रुपये वाला प्लान फिर हुआ सस्ता, अब कीमत बची मात्र इतनी !

Daya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *