0

8 अगस्त को Mi A2 सबकी छुट्टी कर देगा, क्योंकि कीमत होगी मात्र इतनी !

Spread the love

शाओमी 8 अगस्त 2018 को भारत में शीओमी एमआई ए 2 के लॉन्च के लिए तैयार है। चूंकि स्मार्टफोन यूरोप में पहले ही लॉन्च हो चुका है वास्तविक विनिर्देश पहले से ही बाहर हैं। लॉन्च इवेंट में कंपनी स्मार्टफोन की वास्तविक कीमत का अनावरण करेगी

शाओमी एमआई ए 2 के साथ कंपनी शाओमी एमआई बैंड 3 लॉन्च करने की संभावना है जिसकी कीमत 1,999 रुपये होने की उम्मीद है। हालांकि अभी तक शाओमी एमआई बैंड 3 के लॉन्च के संबंध में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं है। और अब एक लीक ई कॉमर्स वेबसाइट लिस्टिंग के मुताबिक शाओमी एमआई ए 2 भारत में 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ बेस वैरिएंट के लिए 18,000 रुपये के लिए खुदरा होगा। यह भी ध्यान रखें कि स्मार्टफोन 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज मॉड्यूल में उपलब्ध होगा जो खुदरा 23,000 रुपये से होने की उम्मीद है। हालांकि रिसाव फिश लग रहा है इसलिए इस रिसाव को नमक के चुटकी से लें।

शाओमी एमआई ए 2 स्पेसिफिकेशन्स

यूरोपियन मॉडल के मुताबिक शाओमी एमआई ए 2 में 21.9 x 1080 पीएक्स रिज़ॉल्यूशन वाला 5.9-इंच आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले होगा जिसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास द्वारा संरक्षित 18: 9 पहलू अनुपात प्रीमियम प्रीमियम यूनिबॉडी डिज़ाइन होगा। शाओमी एमआई ए 2 क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 ऑक्टा कोर चिपसेट द्वारा 4/6 जीबी रैम और 64/128 जीबी स्टोरेज के साथ संचालित है। चूंकि यह एक एमआई सीरीज़ स्मार्टफोन है यह डिवाइस माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट के माध्यम से मेमोरी विस्तार का समर्थन नहीं करेगा। ऑप्टिक्स के मामले में स्मार्टफोन के पीछे एक दोहरी कैमरा सेटअप है जिसमें 12 एमपी प्राथमिक सेंसर 20 एमपी गहराई सेंसर के साथ 20 एमपी फ्रंट फ्रंटिंग सेल्फी कैमरा के साथ जोड़ा गया है। इसी तरह मुख्य कैमरा 4K वीडियो रिकॉर्डिंग का समर्थन करता है जबकि फ्रंट फेस कैमरा 1080 पी वीडियो रिकॉर्ड कर सकता है।

चार्जिंग और डेटा सिंकिंग के लिए स्मार्टफोन में यूएसबी टाइप सी पोर्ट के साथ 3000 एमएएच सीलबंद बैटरी भी है। चूंकि स्मार्टफ़ोन में 3.5 मिमी हेडफ़ोन जैक समर्पित नहीं है। स्मार्टफोन क्वालकॉम क्विक चार्ज 4.0 का समर्थन करता है जहां डिवाइस 30 मिनट से कम समय में 0 से 50% तक रिचार्ज कर सकता है। ओएस के मामले में शाओमी एमआई ए 2 एंड्रॉइड वन ब्रांडिंग के साथ एंड्रॉइड 8.1 ओरेओ ओएस स्टॉक पर चलता है जहां स्मार्टफोन को निकट भविष्य में एंड्रॉइड पी में अपडेट किया जाएगा जिसमें कोई तीसरे पक्ष के ऐप्स या यूआई तत्व नहीं होंगे और शाओमी एमआई ए 2 एक होगा एंड्रॉइड पी अपडेट प्राप्त करने वाले पहले स्मार्टफोनों में से।

Related posts:

फ़ोन गिरने पर भी नहीं टूटेगा, इस Airbag वाले कवर की बदौलत जिसे जर्मन छात्र ने बनाया है
सैमसंग नोट 9 के कुछ हटके फीचर जो बनाते है इसे ख़ास !
दमदार स्मार्टफोन Infinix Note 5 भारत में हुआ लॉन्च, है 4 जीबी रैम और 64 जीबी मैमोरी
6 सितंबर को इन धमाकेदार फीचर्स के साथ लॉन्च होगा Vivo V11 Pro, जानिए कीमत!
नए आईफ़ोन को लेकर हुआ बड़ा ख़ुलासा, क्या अब बजेगी एंड्राइड की बैंड ?
ओप्पो ने लॉन्च किया 4230mAh बैटरी वाला यह जबरदस्त स्मार्टफोन, कीमत मात्र ₹8990

Daya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *