0

ताबड़तोड़ बिकेगा Lenovo का यह फोन क्योंकि कीमत है मात्र इतनी!

Spread the love

जैसा कि आप लोग जानते हैं कि भारतीय बाजार में सभी कंपनियां अपने स्मार्टफोन को बेहतरीन दिखाने की कोशिश करती हैं इसी कारण भारतीय बाजार में अपने झंडे को तेजी से गाड़ रहीं हैं, इसी बीच लेनोवो भी एक जबरदस्त फोन लांच करने वाला है,कहा जा रहा है कि यह फोन एक बेहतरीन फोन है,जो कि भारतीय बाजार में सबके छक्के छुड़ा देगा, अभी तक यह फोन भारतीय बाजार में नहीं आया है,जैसे ही यह फोन भारतीय बाजार में आता है मैं आपको जरूर बता दूँगा,तब तक आप मेरे चैनेल को फॉलो कीजिए,इस फोन कीमत 13,600 रूपये तय की गई है।

 

 

 

 

लेनोवो Z5 स्पेसिफिकेशन्स

लेनोवो जेड 5 मोबाइल में 1080 x 2246 पिक्सल के स्क्रीन रेज़ोल्यूशन के साथ 5.9 9 डिस्प्ले है और एंड्रॉइड v8.1 ओरेओ ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। डिवाइस ऑक्टा कोर 1.8 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड कोर क्रायो 260 + 1.6 गीगाहर्ट्ज क्वाड कोर क्रियो 260 प्रोसेसर 6 जीबी रैम के साथ जोड़ा गया। जहां तक बैटरी का सवाल है, इसमें 3300 एमएएच है।

इस मोबाइल के पास 16 एमपी कैमरा है। अन्य सेंसर में लाइट सेंसर प्रॉक्सीमिटी सेंसर एक्सेलेरोमीटर कम्पास Gyroscope शामिल हैं। ग्राफिकल प्रदर्शन के लिए जो गेम को आसानी से चला सकता है, इस फोन को एड्रेनो 50 9 जीपीयू मिला है। स्टोरेज 64 जीबी पर है, हां तक 256 जीबी तक मेमोरी का विस्तार करने के विकल्प के साथ। डिज़ाइन मोबाइल के आने पर सबसे महत्वपूर्ण कारकों में से एक है। यह फोन 7.8 मिमी है

Related posts:

Coming Up Add-Ons for Gmail in 2017
घर बैठे बन जाएगा अब आपका पासपोर्ट, बस डाउनलोड करें मोबाइल में ये एप
10 जुलाई से शुरू होगी शाओमी की चौथी मी एनिवर्सिरी सेल, यूजर्स को मिलेेगा बंपर ऑफर का लाभ
DSLR को मात देने वाले बेस्ट कैमरा स्मार्टफोन !
नया SIM हुआ लॉन्च, अब एक साल तक सब कुछ फ्री वो भी अनलिमिटेड इंटरनेट के साथ
जियो में 180 दिनों की वैलिडिटी वाला शानदार ऑफर, अब बार-बार रिचार्ज की झंझट खत्म

Daya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *