0

आज से शुरू हुआ जियो का मॉनसून हंगामा ऑफर, 501 रुपए में फोन के साथ मिलेंगी ढेरों सुविधाएं

Spread the love

 

रिलायंस जियो ने अपना जियो फोन मॉनसून हंगामा ऑफर आज से शुरू कर दिया है। आपको बता दें कि कंपनी इस ऑफर को 21 जुलाई से शुरू करने वाली थी लेकिन ने किसी कारणवश शुक्रवार को यह ऑफर यूजर्स के लिए पेश कर दिया है। इस ऑफर के जरिए कंपनी फीचर फोन इस्‍तेमाल करने वाले यूजर को जियो फोन खरीदने के लिए प्रेरित करना चाहती है। जियो फोन मॉनसून हंगामा ऑफर में कस्‍टमर अपने पुराने फीचर फोन को एक्‍सचेंज करके मात्र 501 रुपए में जियो फोन खरीद सकते हैं।

 

कंपनी का कहना है कि यह 501 रुपए भी सिक्‍योरिटी डिपॉजिट की राशि है जो तीन साल बाद कस्‍टमर को वापस कर दी जाएगी। शुक्रवार को शाम 5 बजे से इस ऑफर का लाभ उठाया जा सकता है। कंपनी यह ऑफर शनिवार से देशभर से सभी रिटेल स्‍टोर में भी उपलब्‍ध कराएगा। इतना ही नहीं टेलीकॉम कंपनी यूजर्स को जियो मॉनसून हंगामा ऑफर चुनने वाले कस्‍टमर्स के लिए नया प्‍लान भी पेश किया है।

इस नए मॉनसून हंगामा ऑफर के तहत, कस्‍टमर अपने पुराने फोन को एक्‍सचेंज करके मात्र 501रुपए में जियो फोन खरीद पाएंगे। कंपनी का कहना है कि सभी पुराने 2जी/3जी/4जी कनेक्टिविटी वाले फीचर फोन एक्‍सचेंज किए जा सकते हैं। इसके अलावा पुराने फोन काम करता हुआ होना चाहिए और इसके साथ चार्जर भी देना होगा। कस्‍टमर को नया जियो सिम दिया जाएगा। कस्‍टमर चाहें तो अपने पुराने नंबर को मोबाइल नंबर पोर्टिब्लिटी की मदद से रिटेन भी कर पाएंगे।

पुराने फोन में किसी प्रकार का डैमेज नहीं होना चाहिए। टूटे और जले हुए फोन एक्‍सचेंज नहीं हो सकेंगे। फोन बैटरी और चार्जर के साथ ही एक्‍सचेंज किया जा सकेगा। कंपनी केवल 1जनवरी 2015 के बाद ही बेचे गए हैंडसेट एक्‍सचेंज कराए जा सकते हैं। इसके साथ ही जियो फोन कस्‍टमर्स के लिए नया रीचार्ज प्‍लान भी लाई है। इसमें यूजर को 6 महीने के लिए अनलिमिटेड वॉयस और डाटा की सुविधा दी जाएगी। प्‍लान के तहत यूजर्स को प्रतिदिन 28 दिन के लिए 300 एसएमएस मैसेज मुफ्त दिए जाएंगे। इसके अतिरिक्‍त एक्‍सचेंज ऑफर में यूजर को 6जीबी डाटा बोनस के तौर पर दिया जाएगा।

इस प्रकार कुल डाटा 90 जीबी हो जाएगा जिसे 6 महीने में इस्‍तेमाल किया जा सकेगा। वहीं 99 रुपए का जियो रीचार्ज पैक भी लॉन्‍च किया गया है। यह रीचार्ज पैक 28 दिनों की वैलेडिटी के साथ आता है। इसके यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉल और 300 एसएमएस की सुविधा फ्री दी जाएगी। इस फोन के माध्‍यम से 15 अगस्‍त से जियो फोन यूजर व्‍हाट्सअप, यूट्यूब और फेसबुक जैसे एप का भी मजा ले सकेंगे।

 

जियो फोन के फीचर्स की बात की जाए तो इसमें कस्‍टमर को 2.4 इंच का क्‍यूडब्‍ल्‍यूवीजीए डिस्‍प्‍ले है। इसमें डुअल कोर प्रोसेसर का प्रयोग किया गया है। माली-400 जीपीयू इंटीग्रेटेड है। इस फोन में 512 एमबी रैम और 4जीबी स्‍टोरेज मिलेगा। माइक्रोएसडी कार्ड द्वारा इसके स्‍टोरेज को 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इसके बैक पर 2मेगापिक्‍सल और फ्रंट पैनल पर वीजीए का कैमरा है। इस हैंडसेट में 2000 एमएएच की है। इसमें 12 घंटे तक का टॉक टाइम और 15 दिन तक के स्‍टैंडबाय टाइम का दावा कंपनी द्वारा किया जा रहा है। यह फोन 22 भारतीय भाषाओं को सपोर्ट करता है। फोन में जियो सिनेमा, जियो म्‍यूजिक, जियो टीवी और जियो एक्‍सप्रेस न्‍यूज जैसे एप पहले से इंस्‍टॉल हैं। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4जी वोल्‍ट, ब्‍लूटूथ, वाईफाई, एफएम, रेडियो, जीपीएस और यूएसबी सपोर्ट जैसे फीचर्स शामिल हैं।

Related posts:

YONO by एसबीआई ऐप क्या है और कैसे का इस्तेमाल करें ?
Apple लॉन्‍च करने जा रही है डुअल सिम वाला नया iPhone, 3 नए कलर में आएगा बाजार में
व्हाट्सप्प के नए फीचर 2018
ये तीन ऐप्स अगर आपके स्मार्टफोन नहीं है तो समझो कुछ नहीं
जियो 2 फोन के लिए कंपनी ने रखी यह नयी शर्तें, क्लिक कर देखें
5500mAh बैटरी के साथ Mi ने लॉन्च किया अपना सबसे शानदार स्मार्टफोन, कीमत होगी मात्र इतनी!

Daya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *