0

भारत में तेजी से बिक रहा है 128GB रोम वाला यह धाकड़ स्मार्टफोन क्योंकि कीमत है मात्र इतनी!

Spread the love

मई 2018 में ओप्पो रीयलमे 1 128 जीबी लॉन्च होने की घोषणा की गई है और एंड्रॉइड 8.1 ओएस पर चल जाएगी। स्मार्टफोन दो रंग विकल्पों में उपलब्ध होगा यानी डायमंड ब्लैक सौर रेड और 3 जी 4 जी वाईफ़ाई ब्लूटूथ क्षमताओं के मामले में कनेक्टिविटी विकल्पों की एक मेजबानी होगी।

स्मार्टफोन 2 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा कोर मेडियाटेक हेलीओ पी 60 प्रोसेसर द्वारा संचालित किया जाएगा। एक 6 जीबी रैम और माली जी 72 एमपी 3 ग्राफिक्स प्रोसेसर यह सुनिश्चित करेगा कि फ़ोन आसानी से सबसे यादगार गहन अनुप्रयोगों तक चलता है जिसमें अंतराल के संकेत नहीं होते हैं। एक माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 256 जीबी तक विस्तार के लिए 128 जीबी का आंतरिक भंडारण खुला होगा।

यह फोन 610 इंच की स्क्रीन का समर्थन करने के लिए बड़ी 3410 एमएएच बैटरी के साथ आएगा जिसमें एफएचडी प्लस डिस्प्ले के साथ 1080 x 2160 पर 403 पीपीआई का संकल्प होगा।

ओप्पो रीयलमे 1 128 जीबी 13 मेगापिक्सेल पीछे कैमरा और 8 मेगापिक्सेल फ्रंट कैमरा के साथ आएगा। यह फेस डिटेक्शन और उच्च गतिशील रेंज एचडीआर इमेजिंग का भी समर्थन करेगा।

कीमत:- इस फ़ोन के 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत 13,990 रूपये है. इसे अमेज़न से ऑनलाइन खरीदा जा सकता है. इस फोन को एक्सचेंज ऑफर के तहत खरीदने पर 7,510 रूपये तक का डिस्काउंट प्राप्त कर सकते है. इसके अलावा आप इसे नो कोस्ट EMI पर भी मंगवा सकते हैं. जिओ ग्राहक इस फोन की खरीद पर 4,850 रूपये तक का लाभ ले सकते हैं.

आगर आप भी ये स्मार्टफोन लेना चाहते है तो न्यूज़ को शेयर करे और 1,000 जल्दी से लाइक करे ताकी कंपनी को ये पता चले की लोग इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते

Related posts:

Best Android Apps to Block Unwanted Spam Calls & Messages
लॉन्च से पहले ही शाओमी के इस फ़ोन ने मचाया हंगामा क्योंकि मालिक ने साझा की तस्वीरें
Samsung Galaxy J3 Pro के दाम मे आई भारी गिरावट, अब कीमत सिर्फ इतनी
जल्द मार्किट में लॉन्च होने वाला है ये शानदार फोन, देखिये आप भी !
फ़ोन लेना ही है तो इस कंपनी का फ़ोन खरीदिए !
Xiaomi Mi 8 स्मार्टफोन का नया वेरियंट हुआ लॉन्च, अब मिलेगी 8 जीबी रैम

Daya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *