0

जिओ फ़ोन की जगह ले मात्र 1,500 रूपये में 4GB रैम और 6 इंच Display वाला ये धाकड़ फ़ोन !

Spread the love

भारत में क्यूबॉट एस प्रो मोबाइल बुकिंग फ्लिपकार्ट क्यूबोट मोबाइल प्राइस 1500 रुपये से शुरू होता है। क्यूबॉट एस प्रो मोबाइल बुकिंग आपको स्मार्टफोन के सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन का आनंद लेने की अनुमति देती है जो कि सबसे उचित दर पर उपलब्ध है। सर्वश्रेष्ठ कैमरे के साथ महान रैम और विनिर्देशों के साथ आप क्यूबॉट एस 550 प्रो मोबाइल खरीदें ऑनलाइन के साथ एक ऑल राउंड प्रदर्शन का आनंद ले सकते हैं।

 

 

क्यूबॉट एस प्रो मोबाइल बुकिंग ऑनलाइन

5.5 इंच के डिस्प्ले आकार और 3 जीबी की रैम के साथ क्यूबॉट एस प्रो मोबाइल बुकिंग आपको निश्चित रूप से स्मार्टफोन का सर्वश्रेष्ठ अनुभव प्रदान करेगी। यह आपकी जेब को बहुत कम चुटकी देता है क्योंकि क्यूबॉट एस 550 प्रो मोबाइल खरीदें ऑनलाइन पेशकश की गई सुविधाओं और विनिर्देशों की तुलना में बहुत ही प्रतिस्पर्धी दर पर उपलब्ध है

क्यूबॉट एस 550 प्रो की फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

हैंडसेट एक शक्तिशाली 3000 एमएएच बैटरी से लैस है जो आपके हैंडसेट के लिए एक लंबे समय तक ऑपरेटिंग घंटे सुनिश्चित करता है। यह 1.3 गीगाहर्ट्ज कॉर्टेक्स ए 53 प्रोसेसर भी प्रदान करता है जिसमें इसके साथ एक आसान ऑपरेशन के लिए 3 जीबी रैम भी है। हैंडसेट एंड्रॉइड v5.1 लॉलीपॉप ऑपरेटिंग सिस्टम संचालित करेगा और देखने के अनुभव को बढ़ाने के लिए एचडी 720 x 1280 पिक्सेल स्क्रीन रिज़ॉल्यूशन मिला है।

क्यूबोट एस प्रो मोबाइल बुकिंग के साथ कैमरा प्रति एक चिंतित है अद्भुत चित्र लेने का एक शानदार अनुभव रखने के लिए आप 13 मेगापिक्सेल कैमरा का आनंद ले सकते हैं। अनुभव को बढ़ाने के लिए इसे एक्सेलेरोमीटर फिंगरप्रिंट सेंसर लाइट सेंसर और अन्य जैसे सेंसर भी मिला है। हैंडसेट में 16 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज क्षमता है जिसमें इसे बाहरी कार्ड के साथ 128 जीबी तक बढ़ाने का विकल्प है।

क्यूबॉट मोबाइल बुकिंग के लिए भुगतान करने के लिए मूल्य?

हैंडसेट की सटीक कीमत अभी तक उपलब्ध नहीं है क्योंकि यह अभी तक भारतीय बाजार में लॉन्च नहीं है। हालांकि उम्मीद है कि हैंडसेट 1500 / -रुपये के बहुत ही उचित प्रभावी मूल्य पर क्यूबॉट एस 550 प्रो मोबाइल खरीदें ऑनलाइन के लिए उपलब्ध होगा।

हैंडसेट एक महान सुविधा और विनिर्देश प्रदान करता है और उचित मूल्य टैग के साथ यह ग्राहकों को एक बड़ा सौदा प्रदान करता है। भारतीय बाजार में क्यूबॉट एस प्रो के करीब 8500 रुपये से 9000 रुपये का मूल्य टैग होने की उम्मीद है और यह पेशकश विनिर्देशों की तुलना में बहुत उचित है।

Related posts:

8GB रैम, 256GB स्टोरेज और 12+8MP ड्यूल कैमरा के साथ लॉन्च हुआ Asus ZenFone 5Z
Apple लॉन्‍च करने जा रही है डुअल सिम वाला नया iPhone, 3 नए कलर में आएगा बाजार में
रेडमी नोट 5 प्रो और रेडमी नोट 5 यूजर्स रहें सावधान, यह काम करने से फोन हो सकता है खराब
आखिर क्यों 'शाओमी रेडमी नोट 5 प्रो' कुछ सेकंड्स में हो जाता है आउट ऑफ स्टॉक, जानें वजह
आज से शुरू हुआ जियो का मॉनसून हंगामा ऑफर, 501 रुपए में फोन के साथ मिलेंगी ढेरों सुविधाएं
आइडिया दे रहा है 1.4GB डाटा लॉन्ग टर्म वैलिडिटी के साथ मात्र इतनी सी कीमत मे

Daya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *