0

ये रहे आपके स्मार्टफोन के लिए 3 सबसे फास्ट वेब ब्राउज़र

Spread the love

वेब ब्राउज़र्स किसी भी डिवाइस के लिए सबसे महत्वपूर्ण ऐप्स होता है। अगर ब्राउज़र्स मे अच्छे फीचर्स मिल जाए तो वो हमारे पूरे ब्राउज़िंग एक्सपीरियंस को बादल देता है। यूजर हमेसा यही देखते है कौन सा ब्राउज़र सेफ है जिसमे फास्ट नेट सर्फिंग की जा सके और ऐसे एक बेस्ट ब्राउज़र को चूज़ करना काफी डिफिकल्ट है। तो आज आपको हम ऐसे तीन ब्राउज़र के बारे मे बताएँगे जो हर चीज में आपके स्मार्टफोन के लिए बेस्ट है।

 

 

यूसी ब्राउज़र:- क्विक ब्राउज़िंग के लिए यूसी ब्राउज़र सबसे पावरफूल है, जिसमे अनगिनत फीचर्स दिये गए है। अगर आपका डाटा स्लो हो फिर भी ये आसानी से किसी भी बड़े पेज को ओपन कर देता है। आप किसी भी फ़ाइल को इसकी मदद से इन्स्टाल करेंगे तो वह बहोत तेजी से डाउनलोड होता है। यह बहुत पुराना ब्राउज़र है जो जावा वर्शन वाले फोन में भी इस्तेमाल किए जाते थे।

गूगल क्रोम:- गूगल का यह ब्राउज़र सबसे सेफ और फास्ट सुर्फिंग उपलब्ध करने मे सक्षम है। अधिकान्स लोग किसी भी डिवाइस में इसी का इस्तेमाल करते है। इसकी सबसे बड़ी खासियत है की इसमे आप अनलिमिटेड ब्राउज़िंग तब ले सकते है। यह बेसिक और पावरफूल ब्राउज़िंग के लिए भी आसानी से इस्तेमाल किया जा सकता है कोई भी व्यक्ति इसे अशनि से प्रयोग कर सकते है।

फ़ायरफ़ॉक्स ब्राउज़र:- सेक्युर्टी के हिसाब से फ़ायरफ़ॉक्स ब्राउज़र एक बेहतरीन ब्राउज़र माना जाता है। इसके फीचर्स मे हमेसा बदलाव देखने को मिलते रहते है। इसमें डेस्कटॉप सिंकिंग सुविधा,प्लुगिन सपोर्ट और इंटीग्रेटेड सपोर्ट की सुबिधा प्राप्त होती है।

Related posts:

घर बैठे बन जाएगा अब आपका पासपोर्ट, बस डाउनलोड करें मोबाइल में ये एप
व्‍हाट्सएप से चाहते हैं कुछ देर के लिए छुटकारा, ये है तरीका
बिना इंटरनेट भी चलेगा आपका Google Maps, बस ऐसे करेें इस्तेमाल
क्या आप पैटर्न लॉक भूल गए है? तो अपनाए ये तरीका
Whatsapp पर अब सिर्फ 5 लोगों को ही मैसेज या वीडियो कर सकेंगे शेयर, हुआ यह बदलाव
Airtel के इस 45 दिन वाले प्लान ने सबको चौंका दिया !

Daya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *