0

आ रहा है Vivo V11 फ़ोन जिसमे होंगे धांसू फीचर्स

Spread the love

चीनी मोबाइल निर्माता कंपनी विवो को विगत दो वर्षों में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बड़ी बेमिसाल सफलता प्राप्त हुई है। कम कीमत मे अच्छे स्मार्टफोन प्रदान करके आज यह भारत की उन चुनिन्दा स्मार्टफोन कंपनी मे से एक है जिसे ग्राहक बेहद पसंद करते है।

अगर आप विवो के प्रांशंसक है तो आपके लिए बहोत बड़ी खुश खबरी यह है कि कंपनी अपने ग्राहको के लिए एक और नया स्मार्टफोन पेश करने की योजना बना रही है। लीक खबर के मुताबित यह हैंडसेट फीचर्स और कीमत के लिहाज से अबतक का बेहतरीन स्मार्टफोन होगा।

Vivi V11

विवो वी 11 मोबाइल में 1080 x 2280 पिक्सल के स्क्रीन रेज़ोल्यूशन के साथ 6.26 डिस्प्ले है और एंड्रॉइड v8.1 ओरेओ ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। डिवाइस ऑक्टा कोर 1.8 गीगाहर्ट्ज क्वाड कोर क्रायो 260 + 1.6 गीगाहर्ट्ज क्वाड कोर क्रियो 260 प्रोसेसर 4 जीबी रैम के साथ जोड़ा गया। जहां तक बैटरी का सवाल है इसमें 3180 एमएएच है। उस पर, जहां तक पीछे कैमरा है

इस मोबाइल के पास 16 एमपी कैमरा है। अन्य सेंसर में लाइट सेंसर प्रॉक्सीमिटी सेंसर एक्सेलेरोमीटर कम्पास Gyroscope शामिल हैं। तो क्या इसमें एक फिंगरप्रिंट सेंसर है? हाँ, ऐसा करता है। ग्राफिकल प्रदर्शन के लिए जो गेम को आसानी से चला सकता है इस फोन को एड्रेनो 50 9 जीपीयू मिला है। स्टोरेज 64 जीबी पर है, जिसमें हां तक 256 जीबी तक मेमोरी का विस्तार करने का विकल्प है।

Related posts:

फ़ोन गिरने पर भी नहीं टूटेगा, इस Airbag वाले कवर की बदौलत जिसे जर्मन छात्र ने बनाया है
8GB रैम, 256GB स्टोरेज और 12+8MP ड्यूल कैमरा के साथ लॉन्च हुआ Asus ZenFone 5Z
ये तीन ऐप्स अगर आपके स्मार्टफोन नहीं है तो समझो कुछ नहीं
आज से शुरू हुआ जियो का मॉनसून हंगामा ऑफर, 501 रुपए में फोन के साथ मिलेंगी ढेरों सुविधाएं
Samsung Galaxy J5 Pro मे होंगे धांसू फीचर्स, जिसकी कीमत होगी सिर्फ इतनी
हुवावे का सबसे हटके फ़ोन आया सामने !

Daya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *