0

कंपनी दे रही है 6जीबी डाटा प्रति‍दिन, यूजर काेे मिलेगी 60 दिनों की वैलेडिटी

 

बीएसएनएल अपने यूजर्स को खुश करने के लिए बेहतरीन ऑफर्स के साथ मार्केट में नए प्‍लान या पुराने प्‍लान को अपग्रेड करके पेश कर रही है। हाल ही में बीएसएनएल ने अपने एक प्रीपेड पैक को अपग्रेड किया है जिसके तहत यूजर्स को प्रतिदिन 6जीबी डाटा दिया जा रहा है। कंपनी का कहना है कि इसके लिए यूजर्स को 60 दिनों की वैलेडिटी मुहैया कराई जा रही है। इस प्‍लान में अनलिमिटेड ऑन-नेट वॉयस कॉल का मजा लिया जा सकता है। 3जी डाटा स्‍पेशल टैरिफ वाउचर में पहले यूजर को प्रतिदिन 4जीबी डाटा प्रयोग करने के लिए मिलता था। इसके 444 रुपए का स्‍पेशल टैरिफ वाउचर अनलि‍मिटेड ऑफ-नेट वॉयस कॉलिंग और फ्री एसएमएस के फायदे साथ में नहीं आते थे। एक्‍सपर्ट का कहना है कि कंपनी ने अन्‍य 3जी डाटा स्‍पेशल डाटा वाउचर को भी अपग्रेड किया है।

जानकारी के अनुसार इन पैक में बदलाव प्रमोशन के तौर पर केवल 60 दिनों के लिए ही किया गया है। बीएसएनएल के 444 रुपए वाले 3जी डाटा स्‍पेशल टैरिफ वाउचर की तुलना में जियो का सिर्फ एक ही पैक बराबर की टक्‍कर देता है। रिलायंस जियो 799 रुपए में अपने यूजर को हर दिन प्रयोग करने के लिए 5जीबी डाटा दे रहा है। इसके साथ ही उन्‍हें अनलिमिटेड वॉयस कॉल, मुफ्त एसएमएस और जियो एप्‍स का मुफ्त सब्‍सक्रिप्‍शन मिलता है।

एक टेलिकॉम टॉक की रिपोर्ट के अनुसार बीएसएनएल ने अपने 186 रुपए,429 रुपए, 666 रुपए और 999 रुपए वाले अनलिमिटेड प्रीपेड कॉम्‍बो पैक को अपग्रेड किया है। 186 रुपए वाले प्रीपेड पैक में यूजर को 28 दिनों तक वैलेडिटी 3जीबी डाटा प्रयोग करने के लिए मुहैया करा रही है। वहीं 429 रुपए वाले पैक में यूजर को 81 दिनों तक हर दिन 3जीबी डाटा मिलेगा। रिपोर्ट के बताया गया है कि बीएसएनएल के 666 रुपए वाले प्रीपेड प्‍लान में 120 दिनों तक हर दिन प्रयोग के लिए 3.5 जीबी डाटा मिलेगा। आपको बता दें कि बीएसएनएल ने 187 रुपए, 333 रुपए, 349 रुपए और 448 रुपए वाले 3जी डाटा स्‍पेशल टैरिफ वाउचर को भी अपग्रेड किया है। इस पैक में भी यूजर को हर दिन 2जीबी एक्‍स्‍ट्रा डाटा दिया जा रहा है। 333 रुपए वाले पैक में अब 90 दिनों तक हर दिन इस्‍तेमाल के लिए 5जीबी डाटा की सुविधा मिल रही है।

Related posts:

Daya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *