0

बीएसएनएल दे रहा है 2जीबी से अधिक डाटा प्रतिदिन, मिलेंगी अन्‍य सुविधाएं भी

 

 

एक के बाद एक टेलिकॉम कंपनी जियो को टक्‍कर देने के लिए शानदार प्‍लान ऑफर कर रही है। सार्वजनिक क्षेत्र की टेलिकॉम कंपनी बीएसएनएल ने प्रीपेड यूजर्स के लिए कई प्‍लान जारी किए हैं। कस्‍टमर्स को आकर्षित करने के लिए कंपनी ने अपने प्रीपेड प्‍लान में बड़ा बदलाव किया है। बीएसएनएल के इस प्‍लान के तहत प्रीपेड यूजर्स को लाभ दिया जाएगा। 444 रुपए के इस प्‍लान में अब यूजर्स को 6जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जाएगा। आपको बता दें कि इस प्‍लान में पहले यूजर्स को केवल 4जीबी डाटा मुहैया कराया जाता था। इसकी वैलेडिटी 60 दिनों की है।

कंपनी के इस प्‍लान में फ्री ऑन नेट वॉइस कॉल मिलती है लेकिन ऑफ नेट कॉल और फ्री एसएमएस की सुविधा इस प्‍लान के साथ नहीं दी जा रही है। कंपनी का कहना है कि इस प्‍लान की डाटा लिमिट खत्‍म हो जाने के बाद यूजर्स को 60 केबीपीएस की स्‍पीड से डाटा प्रोवाइड किया जाएगा।

इसके साथ ही बीएसएनएल ने नया ऑफर पेश किया है जिसमें यूजर्स को प्रतिदिन 2जीबी एक्‍स्‍ट्रा डाटा दिया जाएगा। इसमें कंपनी ने कॉम्‍बो प्‍लान्‍स 999 रुपए, 666 रुपए, 485रुपए, 429 रुपए और 186 रुपए में भी एक्‍स्‍ट्रा डाटा दे रही है। इसके अलावा कंपनी 448 रुपए, 444 रुपए, 333रुपए, 349 रुपए और 187 रुपए के 3जी डाटा एसटीवी प्‍लान में भी एक्‍स्‍ट्रा डाटा दे रही है।

 

कंपनी ने जियो के 149 वाले प्‍लान को टक्‍कर देने के 186 रुपए का प्‍लान जारी किया है। इस प्‍लान की वैलेडिटी 28 दिनों की है। वहीं बीएसएनएल के 429 रुपए के प्‍लान में भी यूजर्स को 3जीबी डाटा प्रतिदिन के लिए मिलता है। इस प्‍लान के लिए यूजर्स को 81 दिनों की वैलेडिटी दी जा रही है। वहीं बीएसएनएल के 666 रुपए के प्‍लान में यूजर्स को 3.5 जीबी डाटा पर डे के हिसाब से दिया जा रहा है जिसके लिए उन्‍हें 120 दिनों की वैलेडिटी 120 दिनों की है।

Related posts:

जीमेल हुआ अपडेट, आये 5 ऐसे फीचर जो आपको कहीं नहीं मिलेंगे !
अगर आपके पास भी है एयरटेल का कनेक्‍शन, तो जियो और BSNL को कर दें बाय-बाय
स्‍मार्टफोन से फोटोग्राफी करते वक्‍त इस ट्रिक का करें इस्‍तेमाल, आएगी खूबसूरत फोटो
फ्लिपकार्ट और अमेज़न में जंग छिड़ी, इस बार सेल में दे रहे जबरदस्त ऑफर्स!
Twitter एंड्रॉयड फोन के लिए करने जा रहा है बड़ा बदलाव, अब यहां दिखेगा नेवीगेशन बार
UC ब्राउज़र के इस अभिनयान के जरिये आप फ्री में डोनेट कर सकते हैं गरीब बच्चों को किताबें

Daya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *