0

इस जापानी कंपनी ने लॉन्‍च किया फिंगरप्रिंट स्‍कैनर और 400जीबीे मेमोरी वाला यह स्‍मार्टफोन

जापान की दिग्‍गज इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स कंपनी सोनी ने अपना फ्लैगशिप स्‍मार्टफोन सोनी Xperia XA2 Plus से पर्दा उठा दिया है। कंपनी ने इस फोन को लंदन में लॉन्‍च किया है। इस फोन में 23 मेगापिक्‍सल का रिअर कैमरा, फ‍िंगरप्रिंट स्‍कैनर और 4के वीडियो रिकॉर्डिंग जैसे खास फीचर हैं। यह फोन ब्‍लैक, ग्रीन, गोल्‍ड और सिल्‍वर कलर में आएगा। यह फोन अगस्‍त महीने से बिक्री के लिए उपलब्‍ध होगा।

 

Xperia XA2 Plus के स्‍पेसिफ‍िकेशंस 

सोनी Xperia XA2 Plus आउट ऑफ दि बॉक्‍स एंड्रॉयड ओरियो पर काम करता है। इस फोन में 6 इंच का फुलएचडी प्‍लस डिस्‍प्‍ले है, जिसपर कॉर्निंग गोरिल्‍ला ग्‍लास-5 की प्रोटेक्‍शन दी गई है। इस फोन में क्‍वॉलकॉम स्‍नैपड्रैगन 630 प्रोसेसर लगाया गया है। इसमें 4जीबी और 6जीबी रैम के विकल्‍प दिए गए हैं, जो 32जीबी और 64जीबी स्‍टोरेज ऑप्‍शन के साथ आएंगे। इन दोनों ही वेरिएंट में स्‍टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 400जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

 

Xperia XA2 Plus के कनेक्‍टीविटी फीचर्स 

Xperia XA2 Plus में कनेक्‍टीविटी के लिए वाईफाई, ब्‍लूटूथ 5.0, एनएफसी और यूएसबी टाइप सी जैसे फीचर्स दिए गए हैं। फोन के बैक पैनल पर आपको फ‍िंगरप्रिंट स्‍कैनर मिलेगा। फोन की लंबाई, चौड़ाई और मोटाई क्रमश: 157, 75 और 9.6 मिलीमीटर है। फोन का कुल वजन 205 ग्राम है।

Related posts:

Samsung Galaxy S8 leaked Before Launch
10 Android Apps to Take Better Selfies
Mi की बोलती बंद करेगा Honor का ये Notch डिस्प्ले वाला धाकड़ स्मार्टफोन
रेडमी की छुट्टी करने आ रहा है Moto का ये शानदार E5 Plus स्मार्टफोन कम कीमत में ज़्यादा फीचर
रेडमी नोट 5 प्रो और रेडमी नोट 5 यूजर्स रहें सावधान, यह काम करने से फोन हो सकता है खराब
यदि आप भी लेना चाहते हैं सस्‍ते स्‍मार्टफोन तो यह हैं आपके लिए बेस्‍ट ऑप्‍शन

Daya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *