0

Apple लॉन्‍च करने जा रही है डुअल सिम वाला नया iPhone, 3 नए कलर में आएगा बाजार में

6.5 इंच आईफोन 2018 मॉडल में डुअल सिम होगी और इसकी कीमत 1000 डॉलर के आसपास हो सकती है। यह बात ताईवान के बिजनेस ग्रुप केजीआई सिक्‍यूरिटीज से जुड़े एक प्रमुख विश्‍लेषक ने बताई है। विश्‍लेषक का कहना है कि यह नया आईफोन इसी साल लॉन्‍च होगा।

मिंग-ची कू ने अपने एक रिसर्च नोट में कहा है कि 6.5 इंच वाला मॉडल ब्‍लैक, व्‍हाइट और एक नए गोल्‍ड कलर वेरिएंट में लॉन्‍च होगा, जबकि एंट्री-लेवल 6.1 इंच एलसीडी आईफोन ग्रे, व्‍हाइट, ब्‍लू, रेड और ओरेंज कलर में लॉन्‍च किया जाएगा। एलसीडी मॉडल में पांच नए कलर होंगे।

रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि 6.1 इंच एलसीडी आईफोन में डुअल कैमरा सिस्‍टम न होने की संभावना है। इससे पहले विश्लेषक ने कहा था कि आईफोन निर्माता 2018 के सितंबर में तीन आईफोन लाने की घोषणा कर सकती है। 2017 में एप्‍पल ने आईफोन एक्‍स, आईफोन 8 और आईफोन 8 प्‍लस को सितंबर में ही लॉन्‍च करने की घोषणा की थी। हालांकि ये फोन अक्‍टूबर और नवंबर में बिक्री के लिए उपलब्‍ध कराए गए थे।

आईफोन एक्‍स को मिला जीमेल इनबॉक्‍स अपडेट

जीमेल एप ने आइफोन एक्‍स को सपोर्ट करने के लिए आईओएस में अपना इनबॉक्‍स अपडेट किया है। आईफोन के आधुनिकतम फोन को बाजार में आए हुए आठ महीनों से ज्‍यादा समय हो चुका है। द वर्ज की रिपोर्ट के अनुसार, एप स्‍टोर पर 114 एमबी के अपडेट पर गूगल ने कहा कि इनबॉक्‍स अब एप्‍पल के सबसे महंगे फोन को सपोर्ट करेगा।

मुख्‍यरूप से अपडेट में स्‍क्रीन पर सबसे ऊपर और सबसे नीचे से काली लाइनें हटा दी गई हैं, जिससे आईफोन एक्‍स स्‍क्रीन पर 19.5:9 अनुपात के साथ और अच्‍छी तरह व्‍यवस्थित लग रहा है। नवंबर 2017 के बाद से जीमेल अपने इनबॉक्‍स को 13 बार अपडेट कर चुका है। हालांकि उनमें से किसी में आईफोन एक्‍स सपोर्ट नहीं था। इस अपडेट में कोई अन्‍य फीचर नहीं जोड़ा गया है।

Related posts:

Xiaomi Mi Selfie Stick Tripod With Bluetooth Remote
YONO by एसबीआई ऐप क्या है और कैसे का इस्तेमाल करें ?
फ़ोन गिरने पर भी नहीं टूटेगा, इस Airbag वाले कवर की बदौलत जिसे जर्मन छात्र ने बनाया है
Postpaid Plans Under Rs 500 by Bharti Airtel, Reliance Jio and Vodafone India
WhatsApp कर रहा है इन दो नए फीचर्स की टेस्टिंग, आपके लिए जानना है बहुत जरूरी
किंभो की डेवलपर ने बनाया स्वदेशी चैटिंग ऐप 'बोलो मैसेंजर', पतंजलि ने कहा- फेक ऐप्स से सावधान रहें

pravesh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *