0

सभी कंपनियों को हिला कर रख देगा Vivo का यह फोन कीमत है इतनी !

Spread the love

इस सप्ताह की शुरुआत में विवो ने भारत नेक्स में अपना नवीनतम फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च किया। स्मार्टफोन को Amazon.in के साथ-साथ विवो इंडिया ऑनलाइन स्टोर के माध्यम से लॉन्च के उसी दिन प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध कराया गया था। हालांकि स्मार्टफोन अभी तक Amazon.in पर खरीद के लिए उपलब्ध नहीं है यह अब पूरे विश्व में ऑफलाइन खुदरा भागीदारों के माध्यम से विवो ऑनलाइन स्टोर पर बिक्री पर है।

 

 

 

 

विवो नेक्स: अब अमेज़ॅन, विवो ऑनलाइन स्टोर ऑफलाइन पार्टनर्स पर उपलब्ध है

यदि आपने Amazon.in पर विवो NEX का अग्रिम-आदेश दिया है या विवो ऑनलाइन स्टोर नहीं है और जल्द से जल्द अपने हाथों को प्राप्त करना चाहते हैं तो अब आपके पास अमेज़ॅन विवो ऑनलाइन स्टोर से NEX खरीदने का विकल्प है। आप विवो एनएक्स को अपने आस-पास के एक प्रमुख ऑफलाइन फोन रिटेलर से भी खरीद सकते हैं। हालांकि विवो ऑनलाइन स्टोर वर्तमान में केवल चयन स्थानों पर NEX शिपिंग कर रहा है इसलिए यदि आप विवो ऑनलाइन स्टोर वर्तमान में अपने पिनकोड पर नहीं पहुंचते हैं तो आप Amazon.in पर फोन ऑर्डर कर सकते हैं।

विवो नेक्स: भारत में मूल्य, लॉन्च ऑफ़र

विवो ऑनलाइन स्टोर पर आप एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड का उपयोग कर एनईएक्स खरीदने पर 4000 रुपये का कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं। कैशबैक प्रस्ताव ईएमआई लेनदेन पर भी लागू होता है। यदि आपके पास एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड नहीं है तो आप सभी प्रमुख क्रेडिट कार्ड पर 12 महीने तक कोई लागत ईएमआई विकल्प नहीं प्राप्त कर सकते हैं। आपको एक बार का मुफ्त स्क्रीन प्रतिस्थापन और एक निश्चित खरीद वापस मूल्य भी मिलेगा। जिओ सब्सक्राइबरों को विवो नेक्स खरीदने पर 1950 रुपये का कैशबैक मिल सकता है।

वह विवो नेक्स की कीमत भारत में 49,909 रुपये है और 8 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ एक ही संस्करण में आता है। रंग विकल्पों के लिए NEX केवल काले रंग में उपलब्ध है।

विवो NEX: स्पेसिफिकेशन्स, फीचर्स

जबकि विवो एनएक्स की कीमत वनप्लस 6 और एएसयूएस जेनफ़ोन 5 जेड जैसे कुछ प्रतिद्वंद्वियों की तुलना में अधिक है इसमें कुछ अनूठी विशेषताएं हैं जो इसे अलग करती हैं। विवो नेक्स का मुख्य आकर्षण इसका अल्ट्रा फुल व्यू डिस्प्ले है। सुपर AMOLED डिस्प्ले 1080 x 2316 पूर्ण एचडी + रिज़ॉल्यूशन और 1 9 .3: 9 पहलू अनुपात के साथ तिरछे 6.5 9-इंच का माप करता है। स्क्रीन ध्वनि कास्टिंग प्रौद्योगिकी छुपे हुए सेंसर और एक पॉप अप सेल्फी कैमरा के संयोजन के लिए धन्यवाद विवो 91.24% के स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात को प्राप्त करने में सक्षम है। एनईएक्स की एक अन्य महत्वपूर्ण हाइलाइट तीसरी पीढ़ी के इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर है।

हुड के तहत विवो नेक्स एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 ओक्टा-कोर प्रोसेसर पर चलता है जो एड्रेनो 630 जीपीयू के साथ 2.8 गीगाहर्ट्ज पर घड़ी करता है। मेमोरी विभाग में जैसा कि हमने पहले ही उल्लेख किया है एनईएक्स 8 जीबी रैम पैक करता है और इसमें 128 जीबी का आंतरिक स्टोरेज शामिल है। स्मृति विस्तार हालांकि समर्थित नहीं है।

हैंडसेट के पीछे एक 12 एमपी + 5 एमपी दोहरी कैमरा सेटअप है जो प्राथमिक सोनी IMX363 सेंसर के साथ 4-अक्ष ऑप्टिकल छवि स्थिरीकरण और एक एफ 1.8 एपर्चर लेंस एकीकृत करता है। माध्यमिक 5 एमपी सेंसर एक एफ 2.4 एपर्चर के साथ जोड़ा गया है। स्वयं के लिए विवो नेक्स में एक एफ 2.0 एपर्चर वाला 8 एमपी पॉप-अप सेल्फी कैमरा है।

कनेक्टिविटी सुविधाओं में वाई-फाई 802.11 ए बी जी एन एसी ड्यूल-बैंड 2 × 2 एमआईएमओ ब्लूटूथ 5.0 कम ऊर्जा ए-जीपीएस ग्लोनास बेईडौ यूएसबी टाइप सी पोर्ट और ड्यूल 4 जी वोल्ट के साथ जीपीएस शामिल हैं। रोशनी को चालू करना एक 4000 एमएएच क्षमता बैटरी है जिसमें 22.5W तेज चार्जिंग समर्थन है। विवो नेक्स भी एक समर्पित जोवी एआई सहायक के साथ आता है और एआई सेवाओं जैसे Google लेंस Google सहायक और एआई इंजन तक पहुंच के साथ बाईं ओर एक एआई बटन है। यह प्रभावशाली ऑडियो गुणवत्ता के लिए CS43199 + SSM6322 एम्पलीफायर के साथ भी आता है। आकार के मामले में, विवो नेक्स 162 x 77 x 7.98 मिमी मापता है और वजन 1 99 ग्राम में होता है। स्मार्टफोन बॉक्स के बाहर एंड्रॉइड 8.1 ओरेओ-आधारित फंटच ओएस 4.0 पर चलता है।

Related posts:

Daya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *